A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म सूर्यवंशी के सेट से अक्षय का फर्स्ट लुक जारी, आतंकवाद को मिटाने उतरे अक्षय कुमार

फिल्म सूर्यवंशी के सेट से अक्षय का फर्स्ट लुक जारी, आतंकवाद को मिटाने उतरे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी साथ में काम करने वाले हैं। अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग आज से शुरु हो गई है। आज फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है।

<p>akshay kumar</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM akshay kumar

नई दिल्ली: अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी साथ में काम करने वाले हैं। अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग आज से शुरु हो गई है। अक्षय़ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग करीना कपूर खान के साथ कर रहे हैं और सूर्यवंशी की शूटिंग भी आज से शुरु हो गई है। रोहित शेट्टी अपनी पिछली फिल्म 'सिंबा' में बता चुके हैं कि अक्षय सूर्यवंशी में पुलिस वाले की भमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड फिल्ममेकर एक बार फिर पुलिस ड्रामा सूर्यवंशी लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। जब से फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है, तभी से इसके चर्चे हैं। फिल्म में अक्षय पुलिस के किरदार में दिखेंगे। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है, हाल ही में इसकी फोटो आई है।

दरअसल रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने एक फोटो ट्वीट की है। जिसमें अक्षय अपनी टीम के साथ नजर आ रहे हैं। अक्षय काफी सीरियस लग रहे हैं। इसके साथ कैप्शन था कि गुमनाम, अभयभीत, स्थिर। काम पर जुटा आतंकवाद निरोधी दस्ता। इसके साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट को टैग किया गया है। फोटो में अक्षय ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे पैंट्स में नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वे किसी इन्वेस्टिगेशन पर निकले हैं। इस फोटो में अक्षय के दमदार तेवर दिख रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही अक्षय की देशभक्ति से भरपूर फिल्म केसरी रिलीज हुई थी और एक बार फिर वे देशभक्ति से जुड़ी फिल्म कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी। फिल्ममेकर करण जौहर ने फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। वहीं हाल ही में रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे करण जौहर, रणवीर सिंह, अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ दिख रहे हैं।

इस फोटो में सभी एक्टर्स अपनी-अपनी फिल्म्स का क्लेप बोर्ड लेकर बैठे हैं। दरअसल रोहित शेट्टी इससे पहले पुलिस पर 3 फिल्में अजय देवगन के साथ सिंघम, सिंघम रिटर्न, रणवीर सिंह के साथ सिम्बा बना चुके हैं और अब वे अक्षय के साथ सूर्यवंशी बना रहे हैं। ये फोटो इसी को दर्शाती है।

इससे पहले फिल्म के कुछ पोस्टर्स रिलीज हुए थे, जिसमें अक्षय पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे थे। ये एक एक्शन फिल्म है, जिसे करण जौहर बना रहे हैं। सूर्यवंशी अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News