A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सूर्यवंशी' की सफलता के बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी का सामने आया रिएक्शन, कहा- मुझे श्रेय...

'सूर्यवंशी' की सफलता के बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी का सामने आया रिएक्शन, कहा- मुझे श्रेय...

फिल्म में मुख्य भूमिका अक्षय कुमार ने निभाई है और कोविड महामारी के चलते कई बार रिलीज टलने के बाद इसे पांच नवंबर को रिलीज किया गया था।

Rohit Shetty reaction on the success of akshay kumar and katrina kaif film Sooryavanshi- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @TARAN_ADARSH 'सूर्यवंशी' की सफलता के बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी का सामने आया रिएक्शन

फिल्मकार रोहित शेट्टी ने हाल में आई अपनी फिल्म “सूर्यवंशी” को मिली सराहना और समर्थन के लिए दर्शकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि फिल्म की सफलता का श्रेय केवल उनको नहीं मिलना चाहिए। “सूर्यवंशी” को देश के तीन हजार से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है और पहले सप्ताह में ही फिल्म ने 77 करोड़ रुपये की कमाई की। 

इस सफलता के लिए ‘फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज’ (एफवाईस) ने एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन कर रोहित शेट्टी को सम्मानित किया। फिल्म में मुख्य भूमिका अक्षय कुमार ने निभाई है और कोविड महामारी के चलते कई बार रिलीज टलने के बाद इसे पांच नवंबर को प्रदर्शित किया गया था। 

Sooryavanshi Box Office Collection Day 8: कायम है 'सूर्यवंशी' की कमाई की रफ्तार, 8 दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये

निर्देशक ने दर्शकों से आग्रह किया कि वे आने वाले दिनों में रिलीज होने वाली सभी फिल्मों को देखने जाएं। शेट्टी ने कहा, “सूर्यवंशी केवल मेरी सफलता नहीं है, यह आपके आशीर्वाद से मिली सफलता है। हम साथ मिलकर काम करते रहेंगे। आपके प्यार के लिए धन्यवाद और हमारी सभी फिल्मों के लिए समर्थन देना जारी रखें।” 

रोहित शेट्टी ने आगे कहा, “ जब भी बुरा वक्त आयेगा हम साथ खड़े होंगे।” उन्होंने कोविड महामारी के दौरान सिने उद्योग में काम करने वालों की वित्तीय मदद की थी।

पीवीआर पिक्चर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कमल ज्ञानचंदानी ने “सूर्यवंशी” की रिलीज एक साल से भी ज्यादा समय तक रोककर रखने और सिनेमाघरों में ही रिलीज करने पर शेट्टी की तारीफ की। कार्यक्रम में मौजूद विख्यात अभिनेता अनुपम खेर ने फिल्म उद्योग की सहायता करने के लिए शेट्टी की प्रशंसा की। 

Latest Bollywood News