A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रोहित शेट्टी ने बताया 'खतरों के खिलाड़ी' होस्ट करना नहीं है आसान

रोहित शेट्टी ने बताया 'खतरों के खिलाड़ी' होस्ट करना नहीं है आसान

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी की मेजबानी करते दिख रहे हैं।

rohit- India TV Hindi Image Source : PTI rohit

मुंबई: फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी की मेजबानी करते दिख रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी के आठवें सत्र की मेजबानी करने वाले फिल्म निर्माता का कहना है कि वह खतरनाक खेलों पर आधारित इस रियल्टी शो का हिस्सा बनने के लिये खुद को मानसिक रूप से तैयार कर रहे थे।

शेट्टी ने कहा, वास्तव में यह बहुत मुश्किल कार्यक्रम है। यह सामान्य नहीं है। मैंने निर्णायक के तौर पर अन्य शो में भी काम किया है, जहां मैं सप्ताह में एक बार जाता था और बैठ जाता था। लेकिन यह खुद को मानसिक रूप से बांधने जैसा था। आप लगातार 40 दिनों से इस तनाव में काम कर रहे हैं।

दिलवाले के निर्देशक ने कहा कि अजय देवगन जैसे अनुभवी लोगों के साथ काम करना लोगों से इस प्रकार के खतरनाक दृश्य करवाने से ज्यादा आसान है। ऐसे लोगों ने कभी खतरनाक दृश्य नहीं किये।

उन्होंने कहा, जब आप अजय या खतरनाक दृश्य करने वालों के साथ काम करते हैं, जो कई सालों से इस प्रकार के खतरनाक दृश्य करते हैं, तो आप उस तनाव से बाहर नहीं निकल सकते। लेकिन इस शो में कुल 12 ऐसे लोग हैं, जिन्होंने इस प्रकार के खतरनाक दृश्य कभी नहीं किये।

Image Source : ptirohit

उन्होंने कहा, आप उन लोगों से खतरनाक दृश्य करवाते हैं। इसमें एक तनाव होता है क्योंकि आपको उनका ख्याल रखना होता है और यह सुनिश्चित करना होता है कि कुछ गड़बड़ नहीं हो।

उल्लेखनीय है कि इस शो में अनेक बड़े नाम लगातार हिस्सा लेते हैं। इस सत्र में गीता फोगाट, हिना खान, लोपमुद्रा राउत, मनवीर गुर्जर, शांतनु महेरी, शिनी दोशी, रित्विक धनजानी, रवि दुबे, निआ शर्मा, मोनिका डोगरा, शिबानीद दांडेकर और करन वानी ने हिस्सेदारी की है।

शेट्टी ने बताया कि इस शो को बनाना भी बहुत मजेदार है। इस समय हम खतरनाक करतबों के बीच में अनेक दृश्य डालते हैं।

उन्होंने कहा, प्रत्येक खंड के बीच में कुछ नाटक होना चाहिये...हम अपने दर्शकों के लिये इसे और मजेदार बनाना चाहते हैं। 

(इनपुट- भाषा)

नवाब ने बताया आसान नहीं था बॉलीवुड का सफर

इम्तियाज अली ने की शाहरुख की तारीफ

Latest Bollywood News