A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान के साथ बदतमीजी करने की वजह से ट्विटर पर ट्रोल हुए रोमिल चौधरी!

सारा अली खान के साथ बदतमीजी करने की वजह से ट्विटर पर ट्रोल हुए रोमिल चौधरी!

सारा अली खान के साथ रोमिल चौधरी का व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आया।

सारा अली खान- India TV Hindi सारा अली खान

मुंबई: बिग बॉस के घर में इस रविवार एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मेहमान बनकर पहुंचे थे। यहां वो अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ का प्रमोशन करने आए थे। इस दौरान दोनों ने सलमान खान के साथ खूब मस्ती की। इसके बाद दोनों घर के अंदर गए और सभी कंटेस्टेंट से मुलाकात की। इस दौरान सारा और सुशांत ने बिग बॉस के कंटेस्टेंट के साथ मजेदार गेम्स भी खेलें।

इस गेम में सभी कंटेस्टेंट इन दोनों सितारों को देखकर बहुत खुश हुए, लेकिन इस दौरान रोमिल चौधरी थोड़े नाराज दिखें। रोमिल ने सारा से जिस तरह का बिहैव किया वो बिग बॉस फैंस और खासकर सारा के फैंस रोमिल को ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल एक टास्क के दौरान रोमिल को सारा ने कहा कि वो प्रोटेक्शन के लिए चश्मा लगा लें, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। सारा ने कहा आपकी आंखों में लग गया तो, इस पर रोमिल ने कहा- मेरी आंखें है लग गया तो लग गया। रोमिल के इस व्यवहार पर सुरभि और करणवीर बोहरा ने बोल ही दिया था कि वो बदतमीज इंसान हैं।

देखिए लोग रोमिल को कैसे ट्रोल कर रहे हैं-

बता दें, आजकल बिग बॉस का माहौल बिगड़ा हुआ है। श्रीसंत की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भी एडमिट करना पड़ा था। बिग बॉस खत्म होने में 4 हफ्ते बचे हैं, देखते हैं इस बार बिग बॉस का विनर कौन होता है।

Also Read:

जेठानी सोफी टर्नर के साथ झूमकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, देखे तस्वीरें

दिल्ली रिसेप्शन के बाद मुंबई पहुंचे प्रियंका और निक, देखें तस्वीरें

सुर्खियां बटोरने में तैमूर अली खान से छोड़ा सैफ और करीना को पीछे

Latest Bollywood News