A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड RRR के एक्टर राम चरण ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू

RRR के एक्टर राम चरण ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू

राम चरण ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है।

<p>RRR के एक्टर राम चरण ने...- India TV Hindi RRR के एक्टर राम चरण ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू 

राम चरण भारतीय सिनेमा के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैंl पिछले एक दशक से वह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बने हुए है उन्होंने अब तक 12 फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमे उन्होंने विभिन्न शैलियों की फिल्मों में काम कर खुद को एक अच्छे अभिनेता के रूप में साबित किया है। उन्होंने एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म  मगधीरा और कई फिल्में जैसे ऑरेंज, ध्रुवा, रंगस्थलम जैसे फिल्मो में भी अपने अभिनय से सबका दिल जीता l

अभिनेता लगातार नवंबर 2018 से एक एस एस राजामौली के आगामी फिल्म आर.आर.आर की शूटिंग में व्यस्त हैं। राम चरण सोशल मीडिया से ज्यादातर दूर ही रहते है, वह अब तक अपने ऑफिसियल फेसबुक पेज पर अपने बारे में जानकारी साझा करते थे l हालही में उन्होंने अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया है, तेजी से उनके फॉलोवर्स बढ़ रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार अभिनेता अपने  इंस्टाग्राम पर केवल अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए ही नहीं बल्कि अपने प्रशंसकों को अपने निजी जीवन से भी रूबरू करवाएंगे l आरआरआर एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जो तेलुगु और तमिल में एक साथ बनाई गई है और हिंदी और मलयालम में भी डब की जा रही है। एसएस राजामौली द्वारा लिखित, आरआरआर 30 जुलाई, 2020 में रिलीज़ होगी।

Also Read:

सोशल मीडिया पर रंगोली चंदेल की बयानबाजी, कंगना के करियर के लिए कितनी सही?

रिपोर्टर से कंगना के आर्गुमेंट के बाद मीडिया fraternity ने कहा, माफी मांगे कंगना

जॉन अब्राहम की फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज, सामने आएगी एनकाउंटर की कहानी

Latest Bollywood News