A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड RRR की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी राम चरण और जूनियर NTR की फिल्म

RRR की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी राम चरण और जूनियर NTR की फिल्म

मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है।

RRR to release on 13 Oct 2021 - India TV Hindi Image Source : TWITTER: @SSRAJAMOULI RRR की रिलीज डेट का हुआ ऐलान 

'बाहुबली' सीरीज के बाद मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा, क्योंकि ये मूवी इसी साल सिनेमाघरों पर दस्तक देगी। इसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रिया सरन जैसे कलाकार दिखाई देंगे। 

एसएस राजामौली ने बताया कि RRR इसी साल 13 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

इससे पहले आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर बताया था कि दोपहर 2 बजे RRR से जुड़ी बड़ी अनाउंसमेंट होगी। आलिया पहली बार तेलुगु इंडस्ट्री में काम करने जा रही हैं।

Image Source : instagram आलिया भट्ट ने दी थी जानकारी

RRR से जूनियर एनटीआर का दमदार लुक हुआ रिलीज, निभा रहे हैं भीम का किरदार

क्लाइमैक्स की शूटिंग हुई शुरू 

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने हाल ही में अपनी महत्वाकांक्षी आगामी फिल्म आरआरआर के क्लाइमेक्स की शूटिंग शुरू की है। ब्लॉकबॉस्टर बाहुबली फ्रैंचाइजी का निर्माण करने वाले निर्देशक ने कहा "क्लाइमैक्स की शूटिंग शुरू हो गई है! मेरे रामाराजू और भीम उस चीज के लिए एक साथ आए हैं जो वे हासिल करना चाहते हैं।"

भीम का रोल निभाएंगे जूनियर एनटीआर

इससे पहले फिल्म से जूनियर एनटीआर का लुक रिलीज किया गया था। वो मूवी में भीम के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। 

बता दें कि 'बाहुबली' श्रृंखला के बाद एसएस राजामौली की अगली फिल्म हमारे दो स्वतंत्रता सेनानियों सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी है। राजामौली के मुताबिक वह हमेशा से ही एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे, जिसमें भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों की गौरव गाथा हो। इसे डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया गया है।

फिल्म कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि ये फिल्म 450 करोड़ की लागत में बन रही है।

(IANS इनपुट के साथ) 

 

Latest Bollywood News