A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Article 15 Box Office Collection Day 3: 'कबीर सिंह' के आगे नही चला 'आर्टिकल 15' का जादू, तीन दिन में कमाए सिर्फ इतने करोड़

Article 15 Box Office Collection Day 3: 'कबीर सिंह' के आगे नही चला 'आर्टिकल 15' का जादू, तीन दिन में कमाए सिर्फ इतने करोड़

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 की कुल कमाई तीसरे दिन 20 करोड़ के पास पहुंच गई है।

<p>ayushamann khurana</p>- India TV Hindi Image Source : ayushamann khurana

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' की कुल कमाई तीसरे दिन 20 करोड़ के पास पहुंच गई है। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित आर्टिकल 15 ने पहले दिन यानि शुक्रवार को ओपनिंग कमाई 5.02 करोड़ थी,  दूसरे दिन यानि शनिवार 7.25 करोड़ कमाई की थी और रविवार यानि तीसरे दिन की कमाई मिलाकर इसकी कुल कमाई 20 करोड़ के पास पहुंच गई है। लेकिन इस फिल्म को शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की वजह से बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं कर पाई।

 अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'आर्टिकल 15'  शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह के बॉक्स ऑफिस पर चल रहे तूफान के टिक नहीं पा रही है। 28 जून को रिलीज हुई इस फिल्म को शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह कड़ी टक्कर दे रही है। हालांकि फिल्म को एवरेज ओपनिंग मिली है और तीन दिन में इसने लगभग 20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 

फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक 'आर्टिकल 15' ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर लगभग 8 करोड़ रुपये की कमाई की है। आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15 को क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यू मिले हैं। बदांयू कांड से प्रेरित 'आर्टिकल 15' ने शुक्रवार को 5.02 करोड़ रुपये की कमाई की तो शनिवार को 7.25 करोड़ रुपये कमाए। वहीं रविवार को लगभग 7-8 करोड़ रुपये की कमाई करने की रिपोर्टें आ रही हैं। इस तरह फिल्म ने अब तक लगभग 20 करोड़ की कमाई कर ली है। 'आर्टिकल 15' का बजट लगभग 25 करोड़ रुपये बताया जाता है।

आयुष्मान खुराना की 'आर्टिकल 15' को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है, साथ ही इसका प्रोडक्शन जी स्टूडियो के बैनर तले हुआ है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा ईशा तलवार, एम नसर, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की दमदार परफॉर्मेंस की खूब तारीफें हो रही हैं।

Latest Bollywood News