A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तो क्या इस वजह से खिसक गई है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की डेट?

तो क्या इस वजह से खिसक गई है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की डेट?

बॉलीवुड के हॉट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अगर आप शादी का इंतजार कर रहे हैं तो हो सकता है कि आपका ये इंतजार थोड़ा और लंबा हो जाए।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KHUBSOORAT_STORE3 Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की डेट जो दिसंबर में ड्यू बताई जा रही थी, अब उसके अप्रैल 2022 में होने की बात सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि दिसंबर में कपूर खानदान में शहनाई बजने वाली थी लेकिन एक वजह से शादी की डेट अप्रैल तक खिसक गई है। इसका कारण बताया जा रहा है कि शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा जिस घर में रहेगा, उसका कंस्ट्रक्शन अभी पूरा नहीं हो पाया है। दो रोज पहले भी आलिया और रणबीर नीतू सिंह के साथ कंस्ट्रक्शन हाउस को देखने पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर और आलिया शादी के बाद इसी घर में रहेंगे और इसका रिनोवेशन हो रहा है, देर होने की वजह से ही शादी की डेट खिसकाई गई है। 

Photos: शादी की खबरों के बीच नया घर देखने पहुंचे रणबीर-आलिया, साथ में नीतू कपूर भी आईं नज़र

आलिया के वर्क कमिटमेंट की वजह से बढ़ी शादी की तारीख
कुछ खबरों में दावा किया जा रहा है कि आलिया भट्ट के वर्क कमिटमेंट की वजह से इन दोनों सितारों ने शादी की डेट आगे बढ़ाने का फैसला किया है। हालांकि शादी की अटकलों को लेकर इन सितारों की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

जानें कब से शुरू हुआ इनका इश्क
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2018 से हुई। जिसकी वजह कहीं ना कहीं इन दोनों का पहली बार किसी फिल्म के लिए एक साथ शूटिंग करना था। ये फिल्म कोई और नहीं अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मात्र' है। इस फिल्म की शूटिंग साल 2018 में फरवरी में शुरू हुई और शूटिंग के दौरान ही ये दोनों सितारे एक दूसरे को दिल दे बैठे। 

पहली बार सोनम कपूर की शादी में दिखे एक साथ
'ब्रह्मास्त्र' फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इन दोनों सितारें के अफेयर की खबरें आने लगी थीं। हालांकि इन खबरों पर तब मुहर लई जब ये दोनों सितारे पहली बार सोनम कपूर की शादी में हाथों में हाथ डाले मीडिया के सामने आए और दोनों ने जमकर पोज दिए।

आलिया-रणबीर से विक्की-कैटरीना तक, इन 5 सेलेब्स की शादी पर टिकी हैं फैंस की निगाहें

कपूर खानदान को बहुत पसंद हैं आलिया
आलिया भट्ट की जबरदस्त केमिस्ट्री ना केवल रणबीर कपूर के साथ है बल्कि उनके पूरे परिवार से भी उनकी बॉन्डिंग अच्छी है। कई बार आलिया नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। वहीं कई बार नीतू कपूर के साथ अकेले चिलआउट करती दिखीं। 

 

Latest Bollywood News