A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Saaho Box Office Collection Day 2: दो दिन में ही 50 करोड़ के करीब पहुंची प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'साहो'!

Saaho Box Office Collection Day 2: दो दिन में ही 50 करोड़ के करीब पहुंची प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'साहो'!

प्रभास और श्रद्धा कपूर पहली बार स्क्रीन पर साथ नज़र आए हैं। ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हुई थी।

Prabhas and Shraddha in Saaho- India TV Hindi Prabhas and Shraddha in Saaho

Saaho Box Office Collection Day 2: 'बाहुबली' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले साउथ के स्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'साहो' (Saaho) 30 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 'साहो' ने पहले ही दिन 24.40 करोड़ का कलेक्शन किया। मूवी ने दो दिन में ही शानदार कमाई की है। 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि प्रभास और श्रद्धा की फिल्म 'साहो' ने शनिवार को 25.20 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म ने महज दो दिन में ही 49.60 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।

 

यह भी माना जा रहा है कि रविवार को छुट्टी का दिन होने की वजह से फिल्म की कमाई में जबरदस्त इजाफा होगा। फिल्म को हैदराबाद और बेंगलुरू में सबसे शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

बता दें कि 'साहो' हिंदी के अलावा तीन अलग भाषाओं में भी रिलीज हुई है। ये फिल्म 350 करोड़ की लागत से बनी है और दावा किया जा रहा है कि ये भारत की सबसे महंगी एक्शन फिल्म है।

इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी और महेश मांजरेकर समेत कई उम्दा स्टार्स ने अहम भूमिका निभाई है।

Also Read:

साल 2020 की ईद पर नहीं रिलीज होगी Kick 2, फिल्म के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने बताई वजह

Bigg Boss 13 Second Promo: शो का दूसरा प्रोमो आउट, सलमान खान के सामने TV की 'नागिन' सुरभि ज्योति और करण वाही के बीच हुई नोकझोंक!

Latest Bollywood News

Related Video