A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Saaho Box Office Collection Day 5: प्रभास की एक्शन ड्रामा फिल्म 'साहो' ने 5 दिन में की 102.38 करोड़ की कमाई

Saaho Box Office Collection Day 5: प्रभास की एक्शन ड्रामा फिल्म 'साहो' ने 5 दिन में की 102.38 करोड़ की कमाई

Saaho Box Office Collection Day 5: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

<p>Saaho Box Office Collection Day 5</p>- India TV Hindi Image Source : Saaho Box Office Collection Day 5

Saaho Box Office Collection Day 5: प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'साहो' को समीक्षकों से भले ही निगेटिव रिव्यू मिले हैं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है। ये बाहुबली प्रभास की दीवानगी ही है कि निगेटिव रिव्यू के बावजूद बड़ी संख्या में लोग इस फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं। 'साहो' ने साल 2019 में सबसे तेजी से कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। 'साहो' ने पहले दिन 24.40 करोड़ की कमई की। दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 25.20 करोड़ की कमाई कर ली। रविवार को फिल्म ने 29.48 करोड़ की शानदार कमाई की और सोमवार को भी फिल्म की कमाई 14.20 करो़ड़ रही। इस तरह महज 4 दिन में फिल्म ने 93.28 करोड़ की कमाई कर ली है। मंगलवार को फिल्म ने 9.02 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, इस तरह प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' की 5 दिन की कुल कमाई 102.38 करोड़ हो गई है। 

साहो का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी शानदार है, फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। प्रभास स्टारर साहो ने वर्ल्डवाइड महज 3 दिन में ही 294 करोड़ की कमाई कर डाली थी।

साहो मूवी रिव्यू

एक्शन के मामले में हॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देने वाली इस फिल्म की रफ्तार पर इसकी कमजोर कहानी ने धीमी कर दी है। पुरानी कहानी को एक्शन सीन्स में लपेटकर परोसा गया है। अबु धाबी, रोमानिया, हैदराबाद, मुंबई और यूरोप की बेहद खूबसूरत जगहों पर फिल्म की शूटिंग हुई है। लोकेशन और एक्शन सीन्स बहुत अच्छे हैं, लेकिन प्रभास-श्रद्धा की केमिस्ट्री आपका दिल नहीं छू पाती है। स्क्रीनप्ले काफी कंफ्यूजन भरा है और खराब डायरेक्शन की वजह से बोरियत महसूस होती है। ज्यादा ट्विस्ट के चक्कर में मेकर्स ने दर्शकों का सिर घुमा दिया है।

Also Read:

आलिया भट्ट के Prada गाने पर पाकिस्तानी एक्टर ने लगाया ये आरोप

Lakk Boom Boom Video Song: युविका चौधरी का म्यूजिक वीडियो 'लक्क बूम बूम' हुआ रिलीज

Latest Bollywood News

Related Video