A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Saaho' First Look: ‘बाहुबली’ के बाद फिर लौटे प्रभास, अब चेहरे पर दिखा नकाब

'Saaho' First Look: ‘बाहुबली’ के बाद फिर लौटे प्रभास, अब चेहरे पर दिखा नकाब

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास अपनी आगामी फिल्म 'साहो' को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा में बने हुए हैं। 'बाहुबली' के बाद फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब 'साहो' में प्रभास का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है।

saaho- India TV Hindi saaho

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास अपनी पिछली सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' सीरीज के जरिए दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। प्रभास ने भी अपनी इस फिल्म को हिट बनाने के लिए कड़ी मेहनत की थी और 4 साल तक 'बाहुबली' के अलावा कोई भी फिल्म साइन नहीं की थी। हालांकि इस फिल्म के सुपरहिट होते ही वह अपनी अगली फिल्म 'साहो' की शूटिंग में काफी व्यस्त हो गए। 'बाहुबली' के बाद फैंस अपने सुरपरस्टार को इस फिल्म में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस उत्सुकता और बढ़ाते हुए फिल्म में प्रभास का जबरदस्त लुक जारी कर दिया गया है। बता दें कि प्रभास के जन्मदिन के खास मौके पर उनका फर्स्ट लुक जारी किया गया है।

गौरतलब है कि आज प्रभास अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। जहां एक ओर इस खास दिन के लिए उन्हें दुनियाभर से खूब बधाई मिल रही हैं, वहीं प्रभास ने भी अपने फैंस के लिए 'साहो' में अपना पहला लुक शेयर कर दिया है। इस पोस्टर में वह सूट बूट पहने दिख रहे हैं और उनका चेहरा आधा ढका हुआ हुआ है। 'बाहुबली' में योद्धा की भूमिका निभाते हुए नजर आ चुके प्रभास अपनी इस फिल्म में बिल्कुल ही अलग अंदाज में दिखाई देंगे।

फिल्मकार शूजित के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में चल रही है। फिल्म में प्रभास पहली बार बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में इन दोनों के अलावा अभिनेता नील नितिन मुकेश भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। दर्शक बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। (Happy B’day: बॉलीवुड में सोनाक्षी संग भी ठुमके लगा चुके हैं प्रभास, जानिए कुछ दिलचस्प बातें)

Latest Bollywood News