A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'साहो' के फिल्म सेट से प्रभास और श्रद्धा कपूर का रोमांटिक फोटो लीक, अलग अंदाज में दिखे 'बाहुबली'

'साहो' के फिल्म सेट से प्रभास और श्रद्धा कपूर का रोमांटिक फोटो लीक, अलग अंदाज में दिखे 'बाहुबली'

बाहुबली एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म साहो 19 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है लेकिन फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। और इस एक्साइमेंट दोगुना बढ़ाती है साहो की फिल्म सेट से लीक ये नई फोटो।

<p>साहो</p>- India TV Hindi साहो

नई दिल्ली: बाहुबली एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म साहो 19 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है लेकिन फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट दिन पर  दिन बढ़ती जा रही है। और इस एक्साइमेंट दोगुना बढ़ाती है साहो की फिल्म सेट से लीक ये नई फोटो। इस फोटो में प्रभास और श्रद्धा दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। अगर फोटो की बात करें तो इसमें श्रद्धा ने पिंक कलर का फ्रॉक पहना है और प्रभास ने व्हाइट टी-शर्ट पहना है लेकिन इस फोटो में एक चीज जो सबसे खास है वह यह है कि इस फोटो में बाहुबली प्रभास का जो रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है शायद ही इससे पहले वह कभी ऐसे नजर आए।

बता दें कि तस्वीर में श्रद्धा हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं और प्रभास भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। लीक हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि श्रद्धा कपूर और प्रभास एक दूसरे की आंखो में देख रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब प्रभावित करेगी। तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि सेट पर किसी रोमांटिक गाने की शूटिंग चल रही थी। तकरीबन एक घंटे पहले शेयर इस तस्वीर को अब तक लाख से ज्यादा लोग देख चुके है।

आपको बता दें, प्रभास और श्रद्धा कपूर की ये एक्शन-थ्रिलर एक फिल्म है। फिल्म मेकर्स इस फिल्म को बिग बजट के साथ बना रहे है। फिल्म जानकरी के मुताबिक, इस फिल्म के लिए मेकर्स 300 करोड़ खर्च कर रहे हैं। फिल्म का टीचर कुछ दिन पहले ही रीलिज किया गया था। इस फिल्म की खास बात ये भी है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर पहली बार किसी साउथ की फिल्म में अभिनय करती दिखाई देगी।

आपको बता दें, ये पहली बार होगा जब किसी फिल्म में प्रभास और श्रद्धा की जोड़ी दर्शकों के सामने रोमांस करती दिखाई देगी। इस फिल्म के निर्देशन शूजीत सरकार द्वारा किया जा रहा हैं। प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज करने की बात सामने आई है। ये फिल्म सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी भव्य पैमाने पर रिलीज करने की बात सामने आई है।

Latest Bollywood News