A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Saaho Review: दुबई में 'साहो' को देखने वाले दर्शकों ने दिया ऐसा रिव्यू, कल भारत में रिलीज हो रही है प्रभास-श्रद्धा की फिल्म

Saaho Review: दुबई में 'साहो' को देखने वाले दर्शकों ने दिया ऐसा रिव्यू, कल भारत में रिलीज हो रही है प्रभास-श्रद्धा की फिल्म

Saaho Review: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

Saaho Review- India TV Hindi Saaho Review

Saaho Review: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' भारत में 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। बुधवार को साहो की स्क्रीनिंग दुबई में हुई और वहां मौजूद फिल्म क्रिटिक ने इस फिल्म को 4 स्टार देते हुए तारीफ की, लेकिन अब इस फिल्म के निगेटिव रिव्यू भी सामने आ रहे हैं। विदेशों में रहने वाले फैन्स ने जब साहो देखी तो उन्हें यह फिल्म बोरिंग लगी। एक इंडियन ड्रिस्ट्रीब्यूटर ने जब साहो देखी तो उन्हें ये फिल्म पसंद नहीं आई। उनका मानना है कि प्रभास की हिंदी डबिंग और श्रद्धा कपूर की एक्टिंग फिल्म को कमजोर बना रही है। वहीं फिल्म की लंबाई भी ज्यादा है।

वहीं दुबई के एक फिल्म क्रिटिक ने कहा है कि इस फिल्म में एक्शन तो अच्छा है लेकिन कहानी के नाम पर कुछ नहीं है। कई सारे मशहूर और बड़े एक्टर इस फिल्म में विलन बने हैं लेकिन उनका किरदार भी ठीक तरीके से नहीं लिखा गया है। फिल्म में सिर्फ प्रभास ही एक्शन कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म को 5 में से 2 स्टार दिया है।

वहीं सेंसर बोर्ड के एक मेंबर ने साहो को औसत कहा है। फिल्म के गानों और कहानी के साथ उन्होंने फिल्म के वीएफएक्स की भी बुराई की है।

हालांकि वहां के मशहूर फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर कहा है और फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिए हैं। उमैर ने प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री को हॉट कहा है। एक्शन और स्क्रीनप्ले की तारीफ करते हुए इस फिल्म को उन्होंने मास एंटरटेनर बताया है।

एक और रिव्यू देखिए-

बता दें, साहो भारत में 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म को मिले जुले रिएक्शन मिल रहे हैं। साहो को प्रभास ने दो साल दिए हैं, फिल्म के एक्शन सीन पर काफी मेहनत भी की गई है। देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म इंडियन ऑडियंस को कितना एंटरटेन कर पाती है।

Also Read:

जान्हवी कपूर की फिल्म Gunjan Saxena -The Kargil Girl के पोस्टर हुए लॉन्च, 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी मूवी

The Zoya Factor: ट्रेलर लॉन्च से पहले, 'द ज़ोया फैक्टर' का नया पोस्टर और क्यूट Gif हुआ रिलीज!

Latest Bollywood News