A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सांड़ की आंख: बुजुर्ग महिला का रोल करने पर ट्रोल हो रही तापसी ने दिया करारा जवाब

सांड़ की आंख: बुजुर्ग महिला का रोल करने पर ट्रोल हो रही तापसी ने दिया करारा जवाब

सांड़ की आंख में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर बुजुर्ग महिला का किरदार निभाने पर ट्रोल हो रही हैं।

<p>सांड़ की आंख:</p>- India TV Hindi सांड़ की आंख:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड़ की आंख' दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर बुजुर्ग महिला का रोल प्ले कर रही हैं। ट्रेलर जब रिलीज हुआ तो तापसी और भूमि काफी निगेटिव कमेंट्स के साथ ट्रोल हो गईं। लोगों का कहना था कि ये दोनों ही एक्ट्रेस कहीं से भी बुजुर्ग नहीं लग रही हैं। अब तापसी पन्नू ने उन सभी निगेटिव कमेंट्स का जवाब दिया है। 

तापसी ने ट्विटर पर लिखा है- ''मुझे आश्चर्य हो रहा है... क्या हम कभी सकारात्मक बातें कर सकते हैं या बस निगेटिव बातें ही कर सकते हैं। क्या वाकई हमारे पास कंधा नहीं है या स्पाइन नहीं है कि हम उनका सपोर्ट कर सके जो अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकल कर कुछ अलग करना चाहते हैं? या फिर हम दो महिलाएं जो हमेशा कुछ अलग करना चाहती हैं उन्हें नीचे गिराना ही उद्देश्य है?

मुझे आश्चर्य है कि क्या यही सवाल हमने अनुपम खेर से पूछा जब उन्होंने 'सारांश' में काम किया, या नरगिस जी से पूछा जब वो सुनील दत्त की मां बनी थीं? क्या हमने जॉन ट्रिवोल्टा से सवाल किया जब वो 'हेयरस्प्रे' में औरत बने थे? क्या हमने आमिर खान से सवाल किया जब वो '3 इडियट्स' में कॉलेज स्टूडेंट बने थे? और भविष्य में हम आयुष्मान खुराना से सवाल करेंगे जब वो फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में गे का रोल करेंगे?

अगर ये सारे सवाल और प्यारे एलीगेशन सिर्फ हमारे लिये हैं तो हम आपका तहे दिल से शुक्रिया करते हैं, क्योंकि हमारा छोटा सा प्रयास आपको कुछ अलग दे रहा है। कुछ ऐसा है इसमें जो आपको अटैच कर रहा है भले ही वो किसी भी तरीके से हो। फिल्म में कुछ तो है जो आपका ध्यान खींच रहा है। ऐसे ही डिस्कशन करते रहिए और आपके सारे सवालों के जवाब आपको दिवाली पर मिलेंगे... क्योंकि हम तो आ रहे हैं इस बार पटाखे नहीं गोलियां बरसाने। आप सभी के प्यार और अटेंशन का शुक्रिया।''

बता दें, 'बधाई हो' की एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कहा था कि- मैं भी यही सोच रही थी कि कम से कम हमारी उमआ के रोल तो हमसे करवा लो। 

नीना गुप्ता के इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा- नीना जी, कंगना को यह फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने आपका और राम्या कृष्णन मैम का नाम ऑफर किया था, लेकिन गंदे दिमाग वाले मर्द दिमाग से कामुकता को दूर नहीं कर सकते हैं।

हालांकि बाद में नीना गुप्ता ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा- मैंने 'सांड़ की आंख' का ट्रेलर पसंद किया। मैं दोनों एक्टर्स की रिस्पेक्ट करती हूं। चलो अनुराग कश्यप को फिल्म के लिए बधाई, चलो अपना टाइम आएगा।

इसके बाद तापसी ने उन्हें शुक्रिया भी कहा।

लेकिन रंगोली नहीं रुकी, उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए तापसी को काफी बुरा भला कहा। रंगोली ने लिखा है- अभिनय का ए भी नहीं आया और इन महान लोगों से अपने आप की तुलना कर रही हैं... हां भाई जा थोड़ी एक्टिंग भी सीख ले.... चांदी के बाल और सस्ते प्रोस्थेटिक के साथ एक्टिंग नहीं की जाती है। 60 साल की उम्र की तरह ना बॉडी लैंग्वेज है? और ना ही वृद्धा की तरह आवाज़? एक्टिंग कहां है? फनी

Latest Bollywood News

Related Video