A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कन्नड़ टीवी सीरियल की एक्ट्रेस रचना और एक्टर जीवन की कार हादसे में मौत

कन्नड़ टीवी सीरियल की एक्ट्रेस रचना और एक्टर जीवन की कार हादसे में मौत

रचना (23 साल) और जीवन (25 साल) दोनों आज सुबह कर्नाटक के मगाडी तालुक के सोलूर के पास सड़क हादसे का शिकार हुए। दोनों टाटा सफारी गाड़ी से जा रहे थे।

Rachna tv actress- India TV Hindi Image Source : FILMIBAAT WEBSITE Rachna tv actress

बेंगलुरु: महानदी, त्रिवेणी संगम और मधुबाला जैसे कन्नड़ टीवी सीरियल से लोकप्रियता हासिल करनेवाली की एक्ट्रेस रचना की एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में कई सीरियल में रचना के साथ सह-अभिनेता की भूमिका निभाने वाले जीवन की भी मौत हो गई है। 

रचना (23 साल) और जीवन (25 साल) दोनों आज सुबह कर्नाटक के मगाडी तालुक के सोलूर के पास सड़क हादसे का शिकार हुए। दोनों टाटा सफारी गाड़ी से जा रहे थे। जीवन ड्राइविंग कर रहा था। अचानक उनकी गाड़ी सड़क के किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे में रचना और जीवन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। रचना और जीवन के साथ गाड़ी में पांच और लोग सवार थे जो कि सही सलामत बच गए। 

रंजीत, उत्तम, होनेश, कार्तिक और इरिक भी महानदी सीरियल में सहायक कलाकार की भूमिका निभा रहे थे। सभी कलाकार कुक्के सुब्रमण्य मंदिर से लौट रहे थे।  यो लोग कार्तिक जन्मदिन के उपलक्ष्य में आशीर्वाद लेने जा रहे थे जिसका आज जन्मदिन था। नेशनल हाइवे 48 कुडुर पुलिस ने केस दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी है।

Latest Bollywood News