A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सड़क 2' के ट्रेलर को मिल रहे डिस्लाइक के बीच रिलीज हुआ नया गाना 'तुम से ही', दिखी आलिया-आदित्य की केमिस्ट्री

'सड़क 2' के ट्रेलर को मिल रहे डिस्लाइक के बीच रिलीज हुआ नया गाना 'तुम से ही', दिखी आलिया-आदित्य की केमिस्ट्री

फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर जारी होते ही कुछ ही घंटों के भीतर इस वीडियो को नापसंद करने वालों की तादाद पसंद करने वालों पर भारी पड़ गई।

sadak 2 new song Tum Se Hi out - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' का नया गाना रिलीज हो गया है

एक तरफ आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'सड़क 2' को यूट्यूब पर डिस्लाइक मिल रहे हैं तो दूसरी तरफ महेश भट्ट द्वारा निर्देशित इस मूवी का नया गाना रिलीज हो गया है। इसमें आलिया और आदित्य की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है। 

'सड़क 2' के इस नए गाने का टाइटल 'तुम से ही' है। इस रोमांटिक गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं, जबकि अंकित तिवारी और लीना बोस ने अपनी आवाज दी है। म्यूजिक भी अंकित तिवारी ने कंपोज किया है। 

Pics: संजय लीला भंसाली के ऑफिस पहुंचे रणबीर-आलिया, तैमूर पिता सैफ अली खान के साथ आए नजर

फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर जारी होते ही कुछ ही घंटों के भीतर इस वीडियो को नापसंद करने वालों की तादाद पसंद करने वालों पर भारी पड़ गई। इस फिल्म में उनकी बेटियों पूजा और आलिया भट्ट के अलावा संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी हैं। आदित्य, प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के सबसे छोटे भाई हैं।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर: 

Latest Bollywood News