A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' का गाना 'लग जा गले...' हुआ रिलीज, अभी सुनिए...

'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' का गाना 'लग जा गले...' हुआ रिलीज, अभी सुनिए...

जिमी शेरगिल, माही गिल, चित्रांगदा सिंह और संजय दत्त जैसे सितारों से सजी फिल्म 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' इसी शुक्रवार 27 जुलाई को रिलीज होनी है।

लग जा गले- साहेब, बीवी और गैंगस्टर- India TV Hindi लग जा गले- साहेब, बीवी और गैंगस्टर

नई दिल्ली: 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' का गाना 'लग जा गले...' रिलीज हो गया। माही गिल और चित्रांगदा सिंह पर फिल्माए इस गाने को आवाज दी है जोनिता गांधी ने। इस गाने में चित्रांगदा सिंह लता मंगेशकर का मशहूर गाना 'लग जा गले...' गाती दिख रही हैं, वहीं उनके पीछे माही गिल खड़ी हुई नजर आ रही हैं।

बता दें, जिमी शेरगिल, माही गिल, चित्रांगदा सिंह और संजय दत्त जैसे सितारों से सजी यह फिल्म इसी शुक्रवार 27 जुलाई को रिलीज होनी है।

इस फिल्म का निर्देशन तिग्मांशू धूलिया ने किया है। वो 'हासिल' और 'पान सिंह तोमर' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म की एक्ट्रेस चित्रांगदा और माही ने कई बोल्ड सीन दिए हैं जिसे ट्रेलर में साथ देखा जा रहा है। साहब, बीवी और गैंगस्टर हिट सीरीज है इसलिए इस फिल्म से भी यही उम्मीद की जा रही है कि एक अच्छी कहानी देखने को मिलेगी। बड़े पर्दे पर यह फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होगी। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर...

संजय दत्त की बायोपिक संजू के बाद फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है। देखते हैं यह फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है।

 

Latest Bollywood News