A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'साहब बीवी और गैंग्स्टर 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दमदार अवतार में लौटे 'संजू बाबा'

'साहब बीवी और गैंग्स्टर 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दमदार अवतार में लौटे 'संजू बाबा'

'साहब बीवी और गैंगस्टर' का तीसरा भाग आ रहा है। डार्क ड्रामा फिल्म साहब बीवी और गैंग्स्टर में साहब और बीवी तो सेम हैं लेकिन गैंगस्टर के रूप में इस बार एंट्री हुई है संजय दत्त की।

<p>साहब, बीवी और...- India TV Hindi साहब, बीवी और गैंगस्टर

नई दिल्ली: 'साहब बीवी और गैंगस्टर' का तीसरा भाग आ रहा है। डार्क ड्रामा फिल्म साहब बीवी और गैंग्स्टर में साहब और बीवी तो सेम हैं लेकिन गैंगस्टर के रूप में इस बार एंट्री हुई है संजय दत्त की। साहब के रोल में इस बार भी जिम्मी शेरगिल और बीवी के रोल में माही गिल हैं। संजय दत्त ने जेल से आने के बाद भूमि फिल्म की थी। अब ये दूसरी फिल्म है जिसमें वो धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह भी नजर आ रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन तिग्मांशू धूलिया ने किया है। वो 'हासिल' और 'पान सिंह तोमर' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म की एक्ट्रेस चित्रांगदा और माही ने कई बोल्ड सीन दिए हैं जिसे ट्रेलर में साथ देखा जा रहा है। साहब, बीवी और गैंगस्टर हिट सीरीज है इसलिए इस फिल्म से भी यही उम्मीद की जा रही है कि एक अच्छी कहानी देखने को मिलेगी। बड़े पर्दे पर यह फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होगी। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर...

संजय दत्त की बायोपिक संजू के बाद फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है। देखते हैं यह फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है।

Image Source : ptiसाहब, बीवी और गैंगस्टर

Latest Bollywood News