A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साहो एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने की अपने बॉयफ्रेंड से सगाई

साहो एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने की अपने बॉयफ्रेंड से सगाई

एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के एक डेंटल सर्जन और बिजनेसमैन तुशान से सगाई कर ली है।

evelyn sharma- India TV Hindi evelyn sharma

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा 'ये जवानी है दिवानी' और 'साहो' जैसी फेमस फिल्मों में काम कर चुकी है। लेकिन अब वह अपनी सगाई के कारण चर्चा में आ गई है। एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के एक डेंटल सर्जन और बिजनेसमैन तुशान भिंडी से सगाई कर ली है। आपतो बता दें कि एवलिन और तुशान करीब एक 1 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। बताया जा रहा है कि तुशान ने एकदम फिल्मी तरीके से प्रपोज किया था। उन्होंने सिडनी के फेमस हार्बर ब्रिज पर प्रपोज किया। इसके साथ ही जब वो प्रपोज कर रहे थे तो एक गिटारिस्ट उनका पसंदीदा गाना बजा रहा था।

बताया जा रहा है कि तुषान ने घुटनों में बैठकर एवलिन के लिए लिखा हुआ नोट भी पढ़ा।

Pics: रणवीर सिंह की फिल्म '83' की शूटिंग पूरी, दीपिका पादुकोण ने पूरी कास्‍ट और क्रू को दी पार्टी

एवलिन ने बताया कि यह पूरे एक सपने की तरीके है। तुशान मुझे अच्छी तरह से जानते हैं और उनका प्रपोजल एकदम परफेक्ट था। इसके साथ ही एवलिन ने बताया कि हम पिछले साल एक ब्लाइंड डेट में मिले थे। जिसे हमारे दोस्त ने सेट किया था। तुशान बहुत ही रोमांटिक है  और वो मुझसे भी ज्यादा फिल्मी है।

 

शादी की तारीख के बारे में जब एवलिन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब डेट डिसाइड कर ली जाएगा। उसके बाद अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा। अभी हम लोग साथ में अपने समय को एंजॉय कर रहे हैं। जब एवलिन ने पूछा गया कि वह शादी के बाद ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो जाएगा तो इस बारे में एवलिन ने कहा, 'सिडनी दुनिया में मेरे फेवरिट शहरों में से एक है और मैं ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट होना पसंद करूंगी। लेकिन मेरा एक घर इंडिया में भी रहेगा। आखिरकार यही हमारा घर है।'

करण जौहर ने अनोखे अंदाज में किया गौरी खान को बर्थडे विश, शेयर किया स्पेशल नोट

Latest Bollywood News