A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भूत पुलिस: सैफ अली खान और अर्जुन कपूर पहली बार साथ में करेंगे काम

भूत पुलिस: सैफ अली खान और अर्जुन कपूर पहली बार साथ में करेंगे काम

सैफ अली खान और अर्जुन कपूर पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं। दोनों हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' मे नजर आएंगे।

saif ali khan and arjun kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TARANADARSH सैफ अली खान और अर्जुन कपूर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अर्जुन कपूर फैन्स को साथ में एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। दोनों हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस में साथ में नजर आएंगे। पहली बार दोनों साथ में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म को पवन किरपलानी डायरेक्ट और रमेश तोरानी और अक्षय पुरी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की जानकारी प्रोड्यूसर ने सोशल मीडिया पर दी है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- यह ऑफिशियल है.... सैफ अली खान और अर्जुन कपूर हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस में नजर आएंगे। दोनों पहली बार साथ में काम करने वाले हैं। फिल्म को पवन किरपलानी  डायरेक्ट कर रहे हैं।

डायरेक्टर ने ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा- रमेशजी, अक्षय पुरी और मैं इस स्पूकी एडवेंचर कॉमेडी को हर किसी के लिए बड़े पर्दे पर रोमांच और हंसी का अनुभव कराने के लिए उत्साहित हैं। मैं सैफ और अर्जुन के इस मनोरंजक फीचर के लिए एक साथ आने के लिए वास्तव में रोमांचित हूं। दोनों अपने ट्रेडमार्क मजेदार तत्वों को नए अवतार में लाते हुए दिखाई देंगे, जिसे वे इस फिल्म में चित्रित करेंगे। हम इस साल के अंत तक शूटिंग शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं। '

भूत पुलिस में सैफ और अर्जुन के साथ फातिमा सना शेख और अली फजल अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News