A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज की भूत पुलिस इस दिन डिज्नी + हॉटस्टार पर होगी रिलीज

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज की भूत पुलिस इस दिन डिज्नी + हॉटस्टार पर होगी रिलीज

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत Bhoot Police इस तारीख को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी

saif, arjun yami, bhoot police- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARJUN KAPOOR  सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज 

भूत पुलिस के चारों लीड एक्टर्स के फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की है। सैफ अली खान, यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडीज और अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्म 17 सितंबर को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

पिछले एक हफ्ते में, निर्माताओं ने फिल्म में मुख्य पात्रों- सैफ अली खान को विभूति, अर्जुन कपूर को चिरौंजी, यामी गौतम को माया और जैकलीन फर्नांडीज को कनिका के रूप में पेश किया। फिल्म की शूटिंग इस साल की शुरुआत में पूरी हो गई थी और इसके 10 सितंबर को सिनेमाघरों में आने की उम्मीद थी। हालांकि, महामारी की दूसरी लहर के कारण, देश में सिनेमाघरों को एक बार फिर से बंद कर दिया गया था।

पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित भूत पुलिस का निर्माण रमेश तौरानी, ​​अक्षय पुरी ने किया है और इसे जया तौरानी द्वारा ने सहनिर्मित किया है। यह फिल्म Disney+ Hotstar VIP पर देखने के लिए तैयार रहिए।

Latest Bollywood News