A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड खुद को नेपोटिज्म का शिकार बताकर सैफ अली खान हुए ट्रोल, यूजर ने लिखा- आइए रूल समझा दें

खुद को नेपोटिज्म का शिकार बताकर सैफ अली खान हुए ट्रोल, यूजर ने लिखा- आइए रूल समझा दें

 मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और दिवंगत क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के बेटे सैफ ने जब खुद को नेपोटिज्म का विक्टिम कहा, तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

saif ali khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAIF_ALIKAN खुद को नेपोटिज्म का शिकार बताकर सैफ अली खान हुए ट्रोल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में खुद को भाई-भतीजावाद(नेपोटिज्म) का शिकार बताया और अपने इस बयान के बाद वह जमकर ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं। द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक साक्षात्कार में सैफ ने बताया, "नेपोटिज्म एक ऐसी चीज है जिसका शिकार मैं खुद भी रह चुका हूं..मैं किसी का नाम नहीं लूंगा लेकिन एक बार किसी के पिता ने फोन कर कहा था कि उसे मत लो, फिल्म में इसे लो। यह सब कुछ होता है और यह मेरे साथ भी हो चुका है।"

हालांकि, सैफ का ऐसा कहना लोगों को रास नहीं आया। मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और दिवंगत क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के बेटे सैफ को सभी ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक मीम में लिखा गया, "सैफ अली खान : मैं नेपोटिज्म का शिकार हूं। मीम बनाने वाले : कैसा लगा मेरा मजाक?"

एक ने अभिनेता पर तंज कसते हुए लिखा, "सैफ अगर नेपोटिज्म के विक्टिम हैं, तो अक्षय कुमार मीम के विक्टिम हैं।"

एक यूजर ने लिखा- आइए आपको इस गेम का रूल समझा दें

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद से बॉलीवुड में प्रचलित भाई-भतीजावाद, खेमेबाजी और बुलिंग पर चर्चाएं जोरों पर हैं। लोग आगे आकर अपने साथ हुई घटनाओं का खुलकर जिक्र कर रहे हैं और इसी के चलते कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी पर निशाना भी साधा गया है जिसमें करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान, सोनम कपूर आदि के नाम शामिल हैं।

Latest Bollywood News