A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड B'day पर सैफ अली खान ने पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ दिया पोज़, लेकिन इस चीज़ ने खींचा सबका ध्यान

B'day पर सैफ अली खान ने पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ दिया पोज़, लेकिन इस चीज़ ने खींचा सबका ध्यान

सैफ के बर्थडे पर उनकी अपकमिंग मूवी 'लाल कप्तान' का टीज़र रिलीज किया गया। इस फिल्म में सैफ नागा साधु बने हैं।

Saif Ali Khan with Kareena Kapoor and Taimur- India TV Hindi Saif Ali Khan with Kareena Kapoor and Taimur

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 16 अगस्त को 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वह पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और छोटे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ UK में हैं। उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें सैफ क्लीन शेव लुक में नज़र आ रहे हैं। पत्नी और बेटे के साथ पोज़ देते हुए सैफ की ये तस्वीर लोगों का ध्यान खींच रही है। 

सैफ के बर्थडे पर खींची गई ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इसमें तीनों एक गार्डन में बेंच पर बैठे हुए हैं। सैफ ने लाल रंग की शर्ट के साथ ब्लू कलर की जैकेट पहनी है। वह क्लीन शेव में हैंडसम लग रहे हैं। करीना कपूर पिंक टॉप और ब्लूक जींस में नज़र आ रही हैं, जबकि तैमूर ने ग्रीन कलर की शर्ट के साथ क्रीम कलर की हाफ पैंट पहनी है। 

बता दें कि सैफ के बर्थडे पर उनकी अपकमिंग मूवी 'लाल कप्तान' का टीज़र रिलीज किया गया। इस फिल्म में सैफ नागा साधु बने हैं।

वहीं, दूसरी तरफ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने भी अपने अब्बा के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की, जिसमें सैफ, सारा, इब्राहिम और तैमूर नज़र आ रहे हैं। सारा ने कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई अब्बा... मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ 'लाल कप्तान' के अलावा 'जवानी जानेमन' फिल्म में नज़र आएंगे। इस मूवी से आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। सैफ 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' में सैफ अहम भूमिका निभाएंगे। यह एक हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' का हिंदी वर्जन होगा, जो जॉन ग्रीन की फेमस नॉवेल पर आधारित है।

Also Read:

सैफ अली खान के बर्थडे पर आया 'लाल कप्तान' का टीजर, नागा साधु के रोल में दिखा जबरदस्त लुक

मनीषा कोइराला के बर्थडे पर रिलीज हुआ 'प्रस्थानम' का नया पोस्टर, संजय दत्त के साथ नजर आए ये स्टार्स

Latest Bollywood News

Related Video