A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: सैफ अली खान ने ड्राइवर के साथ की बदसलूकी, इस तरह लगाई फटकार

VIDEO: सैफ अली खान ने ड्राइवर के साथ की बदसलूकी, इस तरह लगाई फटकार

काला हिरण मामले में गुरुवार को एक स्थानिय अदालत फैसला सुनाने वाली है। दो दशक पुराने इस केस की सुनवाई के लिए अब आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे बुधवार को ही जोधपुर पहुंच चुके हैं। लेकिन हाल ही में वह अपने ड्राइवर के साथ बदसलूकी करते हुए दिखाई दिए।

Saif- India TV Hindi Saif

नई दिल्ली: काला हिरण मामले में गुरुवार को एक स्थानिय अदालत फैसला सुनाने वाली है। दो दशक पुराने इस केस की सुनवाई के लिए अब आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे बुधवार को ही जोधपुर पहुंच चुके हैं। लेकिन इस दौरान सैफ का बर्ताव कुछ ऐसा दिखा जिस पर शायद उनके फैंस बिल्कुल यकीन नहीं कर पाएंगे। दरअसल सैफ जैसे ही जोधपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे तो वहां मीडिया कर्मी और फैंस की भारी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद वहां मौजूद पत्रकारों ने उनसे लगातार कई सवाल पूछने शुरु कर दिए।

इसके बाद सैफ अपने ड्राइवर पर गुस्सा करते हुए दिखाई दिए। कैमरे को अपने सामने देख उन्होंने ड्राइवर को कहा- "शीशा ऊपर करों और रिवर्स करना वरना अब पड़ेगी एक।" लेकिन सैफ की ये बातें कैमरे में कैद हो गईं। गौरतलब है कि सलमान खान को इस मामले में मुख्य आरोपी माना जा रहा है। खबरों के अनुसार दबंग खान चार्टर्ड प्लेन से जोधपुर पहुंचे हैं।

बता दें कि इस मामले में सलमान खान के खिलाफ वन्यजीव संरक्षण कानून की धारा 51 और अन्य कलाकार वन्यजीव संरक्षण कानून की धारा 51 व भारतीय दंड संहिता की धारा 149 (गैरकानूनी जमावड़ा) के तहत आरोपों का सामना कर रहे हैं। सलमान पर आरोप है कि उन्होंने जोधपुर के निकट कांणकाणा गांव के भागोडा की ढाणी में दो काले हिरणों का शिकार किया था। यह घटना फिल्म ‘हम साथ साथ है’ की शूटिंग के दौरान 2 अक्टूबर वर्ष 1998 में हुई थी।

Latest Bollywood News