A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने दिखाई एक्टिंग स्किल, टिकटॉक पर वायरल हुआ डबल रोल का वीडियो

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने दिखाई एक्टिंग स्किल, टिकटॉक पर वायरल हुआ डबल रोल का वीडियो

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अभी फिल्मों से दूर हैं, जबकि बेटी सारा अली खान बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं।

 Ibrahim Ali Khan tiktok video - India TV Hindi इब्राहिम अली खान का टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान काफी पहले ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं, लेकिन उनके बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अभी भी बॉलीवुड से दूर हैं। फैंस उन्हें फिल्मों में देखना चाहते हैं, लेकिन इससे पहले ही हम आपको उनकी एक्टिंग स्किल्स दिखा रहे हैं। जी हां, टिकटॉक पर इब्राहिम का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो डबल रोल में हैं और उनकी डायलॉग डिलीवरी भी शानदार है। ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में इब्राहिम अली खान और उनका डबल रोल अपनी-अपनी पत्नियों को ढूंढ रहे हैं। पहला पूछता है कि तुम्हारी वाइफ कैसी दिखती है तो दूसरा बताता है कि बहुत खूबसूरत। इसके बार फिर पहला कहता है, 'चल फिर तेरी वाली ही ढूंढते हैं।' इस फनी वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

इससे पहले सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक मजाकिया पोस्ट शेयर किया, जिसमें सारा अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम के साथ टिकटॉक चुनौती लेने के लिए एक साथ बैठी हैं, 'सबसे अधिक संभावना किसका है'। 

क्लिप में, इस सवाल का जवाब देते हुए कि कौन सबसे साहसी है, इब्राहिम और मां अमृता सारा पर इशारा करते हैं, जिसमें वो स्वीकार करती हैं कि सारा अपने ग्रुप में सबसे साहसी है। तीनों इन बात से सहमत है कि अमृता उनमें से सबसे लोकप्रिय हैं। बागी बच्चे और स्कूल में बेहतर ग्रेड पाने के बारे में पूछे जाने पर, सभी सारा की तरफ इशारा करते हैं।

अभिनय की बात करें तो सारा को आखिरी बार इम्तियाज अली की 'लव आज कल' में देखा गया था, जिसमें कार्तिक आर्यन भी थे।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News