A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ अली खान खून से सने कपड़ों में आए नजर, फोटोज हो रही हैं वायरल

सैफ अली खान खून से सने कपड़ों में आए नजर, फोटोज हो रही हैं वायरल

सैफ अली खान की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें उनके कपड़ों पर खून के निशान लगे हुए हैं। आपको कपड़ो पर लगे खून के निशान के बारे में बताते हैं।

<p>saif ali khan</p>- India TV Hindi Image Source : IMAGE SOURCE/YOGEN SHAH saif ali khan

सैफ अली खान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आपको चौंका सकती हैं। सैफ की इन तस्वीरों में उनके कपड़ों पहर खून के धब्बे लगे हुए हैं।  इसके साथ ही उनके माथे पर चोट भी लगी हुई नजर आ रही है। अगर उन्हें चोट लगी है तो फिर वह आराम से बैठकर फोन क्यों चला रहे हैं? तो आइए आपको इसके पीछे का कारण बताते हैं जो आपको सैफ के कपड़ों पर लगा खून और माथे पर चोट के बारे में पता चलेगा।

इन दिनों सैफ अपनी आने वाली फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की शूटिंग में बिजी हैं। ये एक वॉर फिल्म है। तस्वीरों में सैफ ने फिल्म की शूटिंग के लिए मेकअप किया हुआ है। उन्हें चोट नहीं लगी है। तस्वीरों में मेकअप बिल्कुल रियल के निशान लग रहे हैं।

Image Source : IMAGE SOURCE/YOGEN SHAHsaif ali khan

Image Source : IMAGE SOURCE/YOGEN SHAHsaif ali khan

Image Source : IMAGE SOURCE/YOGEN SHAHsaif ali khan

Image Source : IMAGE SOURCE/YOGEN SHAHsaif ali khan

Image Source : IMAGE SOURCE/YOGEN SHAHsaif ali khan

Image Source : IMAGE SOURCE/YOGEN SHAHsaif ali kha

सैफ की आने वाली फिल्म तानाजी में अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं। सैफ को इन दिनों काफी अच्छे रोल मिल रहे हैं इसके साथ ही उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। हाल ही में सैफ एक वेब सीरीज सैक्रेड गेम से काफी वाह-वाही बटोर चुके हैं। 'सैक्रेड गेम्स' में सैफ ने सरताज सिंह का रोल निभाया है जो लोगों को काफी पसंद आया। अब इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आने वाला है।

कभी कुछ समय पहले सैफ अली खान बेटी सारा अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करन में नजर आए थे। इसमें सारा और सैफ ने पर्सनल और प्रोफेशनल सभी बातेंकी। इसके साथ ही सैफ ने तैमूर की सोशल मीडिय पर वायरल होने वाली फोटोज की कीमत के बारे में भी बताया। तैमूर की सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली एक फोटो की कीमत 1500 रुपए होती है। 

Also Read:

ये क्या, इस डायरेक्टर के सामने वरुण धवन शर्टलेस होकर करने लगे पंजाबी गाने पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

निक जोनस के भाई जो जोनस अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ भारत पहुंचे, देखें Photos

Latest Bollywood News