A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ अली खान ने की फिल्म भूत पुलिस' पर बात, बताया विभूति के किरदार को दिलचस्प

सैफ अली खान ने की फिल्म भूत पुलिस' पर बात, बताया विभूति के किरदार को दिलचस्प

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' 17 सितम्बर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

भूत पुलिस- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TIPSFILMSOFFICIAL Bhoot Police

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म  'भूत पुलिस' 17 सितम्बर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। एक्टर सैफ अली खान ने आगामी हॉरर-कॉमेडी 'भूत पुलिस' और उनके चरित्र विभूति के बारे में बात की है। फिल्म दो भाइयों विभूति और चिरौंजी पर केंद्रित है क्योंकि वे देश भर में अपनी वैन में यात्रा करते हैं और भूत, जिन्न, डायन, चुरैल और कई अन्य लोगों का शिकार करते हैं।

सैफ ने बताया कि वह फिल्म में 'विभूति' का किरदार निभाने के लिए वह क्यों सहमत हुए। उन्होंने कहा, "पहली बार जब मैंने इसे सुना तो मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई, यह सबसे आश्चर्यजनक मनोरंजक स्क्रिप्ट में से एक थी और वह (विभूति के चरित्र) के कारण बहुत दिलचस्प चरित्र था।" सैफ ने आगे कहा, "मुझे उसके कपड़े पहनने का तरीका पसंद आया, वह जिस दुनिया से है, जिस लहजे में वह बोलता है। यह एक दिलचस्प चरित्र है।"

कंगना रनौत की 'थलाइवी' को सिनेमाघरों में दिखाने से इनकार, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कही ये बात 

'भूत पुलिस' में जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम, जावेद जाफरी और जेमी लीवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट के सहयोग से पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित 'भूत पुलिस' प्रस्तुत की है।

अमिताभ बच्चन ने 5 कविताओं की सीरीज के साथ अपनी नई फिल्म 'चेहरे' को किया प्रमोट

यह रमेश तौरानी, अक्षय पुरी द्वारा निर्मित और जया तौरानी द्वारा सह-निर्मित है।

 

Latest Bollywood News