A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ अली खान हुए अपनी हरकत पर शर्मिंदा, कंगना से मांगी माफी

सैफ अली खान हुए अपनी हरकत पर शर्मिंदा, कंगना से मांगी माफी

पिछले काफी वक्त से भाई-भतीजावाद पर बहस चल रही है। हाल ही में न्यूयॉर्क में आयोजित हुए आईफा अवार्ड्स के दौरान भी इस गंभीर मुद्दे पर चर्चा की गई। इस दौरान फिल्मकार करण जौहर अभिनेता वरुण धवन और सैफ अली खान ने कंगना रनौत का मजाक बनाया।

kangana- India TV Hindi kangana

नई दिल्ली: बॉलीवुड में पिछले काफी वक्त से भाई-भतीजावाद पर बहस चल रही है। हाल ही में न्यूयॉर्क में आयोजित हुए आईफा अवार्ड्स के दौरान भी इस गंभीर मुद्दे पर चर्चा की गई। इस दौरान फिल्मकार करण जौहर अभिनेता वरुण धवन और सैफ अली खान ने कंगना रनौत का मजाक बनाया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इन तीनों ही सितारों को ट्रोल किया जाने लगा। हालांकि बाद में वरुण और करण ने कंगना से माफी भी मांग ली, इनके बाद सैफ ने भी कहा है कि भाई भतीजावद पर पहले ही काफी बहुत बातें हो चुकी हैं। लेकिन उन्हें इस विषय पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह कंगना के इन बातों से बिल्कुल सहमत हैं और इसीलिए उन्होंने मैसेज कर कंगना से बात की और उनसे माफी भी मांगी। वहीं कंगना ने भी उनकी बातों को समझा।

सैफ का मानना है कि कंगना और सैफ के बीच जो भी विवाद चल रहा है वह उन दोनों का निजी मामला है। लेकिन उन्हें इस बात का भी बेहद अफसोस है कि वह अंजाने में इस मजाक का हिस्सा बने। उनका कहना है कि भाई भतीजावाद एक अहम मुद्दा है जिस पर बात होना बहुत जरूरी है। इसके अलावा उन्होंने उन बॉलीवुड हस्तियों की भी सराहना की जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हासिल किया है। वहीं उन्होंने ये भी माना कि अपनी अभिनेत्री मां के वजह से उन्होंने इंडस्ट्री में जल्दी काम भी मिल गया था। लेकिन दूसरी तरफ सैफ का यह भी कहना है कि अगर उनमें टैलेंट न होता तो वह इतने वक्त तक इस इंडस्ट्री में टिक नहीं पाते।

गौरतलब है कि जब मेटलाइफ स्टेडियम के मंच पर वरुण फिल्म 'ढिशूम' के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्य कलाकार का पुरस्कार लेने पहुंचे तो सैफ ने मजाक में कहा कि वह (वरुण) फिल्म उद्योग में आज इस मुकाम पर अपने पिता की वजह से हैं। सैफ ने चुटकी लेते हुए कहा, "तुम यहां अपने पापा की वजह से हो।" वरुण भी नहीं चूके और उन्होंने भी कह दिया, ".और आप यहां अपनी मम्मी (शर्मिला टैगोर) की वजह से हैं।" इस पर करण ने तुरंत कहा, "मैं यहां अपने पापा (दिवंगत फिल्मकार यश जौहर) की वजह से हूं।" फिर तीनों ने एक साथ कहा, "परिवारवाद ने मचाई धूम।" करण से मुखातिब वरुण ने फिर कहा, "आपकी फिल्म में एक गाना है.. 'बोले चूड़ियां, बोले कंगना।' इस पर चुटकी लेते हुए करण ने कहा, "कंगना न ही बोलें तो अच्छा है.. कंगना बहुत बोलती हैं।" कंगना की अनुपस्थिति में उनका मजाक उड़ाए जाने को लेकर तीनों बाद में सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए।

Latest Bollywood News