Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सैफ अली काम अपनी फिल्म Jawaani...

सैफ अली काम अपनी फिल्म Jawaani Jaaneman करने के लिए करने जा रहे हैं कुछ खास, अलग लुक में आए नजर

सैक्रेड गेम्स की सफलता के बाद सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' में खास भूमिका निभाने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर सैफ खास तैयारियां कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 30 Apr 2019, 7:43:55 IST

नई दिल्ली: सैक्रेड गेम्स की सफलता के बाद सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' में खास भूमिका निभाने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर सैफ खास तैयारियां कर रहे हैं। इन दिनों सैफ अपनी फिल्म 'ताना जी' The Unsung Warrior के लिए स्पेशल ट्रेनिंग ले रहे हैं साथ ही वह अपनी फिल्म ''जवानी जानेमन'' के लिए भी बॉडी और फिटनेस का खास ख्याल रख रहे हैं। आपको बता दें कि सैफ की फिल्म जवानी जानेमन होम प्रोडक्शन है इस फिल्म को सैफ प्रोडक्शन हाउस ''ब्लैक नाइट फिल्मस'' प्रोड्यूस करेगी। पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सैफ इन दो फिल्मों के लिए 'बल्किंग अप मसल्स' की ट्रेनिंग ले रहे हैं। साथ ही सैफ घोड़सवाली, तलवारबाजी भी सिख रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ ने दोनों फिल्मों के लिए अपनी तैयारी शुरु कर दी है। वह रोजाना 2 घंटे मसल्स से जुड़े एक्सरसाइज करते हैं। इन दिनों सैफ वेब सीरीज और फिल्मों में काफी बिजी हैं।

40 करोड़ रुपये के बजट में बनी सैफ अली खान की पिछली फिल्म "बाजार" बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। अब सैफ जल्द ही फिल्म तानाजी में एंटी हीरो रोल प्ले करते नजर आएंगे। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो इसी साल 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। खबर है कि फिल्म में सैफ खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे और इन स्टंट्स को करने के लिए जर्मनी से स्पेशल टीम बुलाई गई है।

तानाजी : द अनसंग वॉरियर एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी जिसमें अजय देवगन मराठा योद्धा सूबेदार तानाजी मलुश्री का किरदार निभाते नजर आएंगे। जहां तक बात सैफ अली खान के किरदार की है तो वे फिल्म में राजपूत योद्धा उदयभान राठौड़ का किरदार निभाते नजर आएंगे। ये दोनों ही कलाकार इससे पहले साल 2006 में आई फिल्म "ओंकारा" में साथ काम करते नजर आए थे।

सैफ अली खान फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। अब उन्हें दूसरे शेड्यूल का शूट पूरा करना है। खबरों की मानें तो छोटे नवाब इस फिल्म में खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। सैफ इन स्टंट को सहजता और सफाई से कर पाएं इसलिए जर्मनी से एक खास टीम बुलाई गई है जो सैफ को ये स्टंट करने के लिए ट्रेंड करेगी।

जो टीम सैफ को ट्रेनिंग देने जा रही है उसने कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स पर काम किया है और अब तानाजी द अनसंग वॉरियर के साथ जुड़ने जा रही है। जहां तक बात सैफ और अजय की जोड़ी की है तो दोनों ने कच्चे धागे, एलओसी कारगिल और ओंकारा जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और पर्दे पर यह जोड़ी सक्सेसफुल रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन