A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ अली खान ने ईद के मौके पर करीना कपूर और करिश्मा कपूर के लिए बनाई बिरयानी

सैफ अली खान ने ईद के मौके पर करीना कपूर और करिश्मा कपूर के लिए बनाई बिरयानी

ईद के मौके पर सैफ अली खान ने मटन बिरयानी बनाई है। करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर सैफ की बनाई हुई बिरयानी की तारीफ की है।

saif ali khan and kareena kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAREENAKAPOORKHAN सैफ अली खान और करीना कपूर

लॉकडाउन में करीना कपूर परिवार और बहन करिश्मा के साथ समय बिता रही हैं। दोनों बहनें लॉकडाउन को काफी एंजॉय कर रही हैं। ईद के मौके पर एक्टर सैफ अली खान शेफ बन गए हैं। उन्होंने मटन बिरयानी बनाई है। करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर सैफ के द्वारा बनाई गई बिरयानी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- शेउ सैफू बेस्ट मटन बिरयानी।

Image Source : INSTAGRAM/therealkarismakapoorकरिश्मा कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

करीना ने शनिवार को तैमूर और करिश्मा के बेटे किआन की फोटो शेयर की थी। फोटो में किआन अपनी ताइक्वांडो क्लास लेते नजर आ रहे हैं जिसे तैमूर वीडियो कॉल के जरिए देख रहे हैं। करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-  मेरी जिंदगी का प्यार।

हाल ही में करीना  ने करिश्मा के बनाए चॉकलेट केक का आनंद लिया। करीना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हए लिखा-, "दुनिया में सबसे अच्छी बहन द्वारा बनाई गई दुनिया के सबसे अच्छे चॉकलेट केक का स्वाद लेते हुए। और हां वह मिस्टर खान ही हैं, जो बैकग्राउंड में चिढ़ा हुआ चेहरा बना कर बैठे हैं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी नज़र आएंगी, जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी हैं।

Latest Bollywood News