A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG! बेटे तैमूर का नाम बदल सकते हैं सैफ अली खान

OMG! बेटे तैमूर का नाम बदल सकते हैं सैफ अली खान

अभिनेता सैफ अली खान ने बेटे तैमूर के नाम के विवाद पर चुप्पी तोड़ दी है। सैफ ने ये भी कहा कि वो तैमूर का नाम बदल सकते हैं...

taimur- India TV Hindi taimur

मुंबई: अभिनेता सैफ अली खान ने बेटे तैमूर के नाम पर हुए विवाद पर चुप्पी तोड़ दी है, अंग्रेजी अखबार 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया कि विवाद के बाद उन्होंने तैमूर का नाम बदलने के बारे में सोच लिया था, लेकिन बाद में उन्हें ये बात ठीक नहीं लगी और उन्होंने नाम नहीं बदला।

सैफ ने कहा, 'तैमूर के नाम पर हुए विवाद से मैं दुखी हो गया था, मैंने तो अपने बेटे का नाम बदलने के बारे में भी सोच लिया था, लेकिन करीना इस बात के लिए सहमत नहीं हुई उसने मुझसे कहा- जो लोग तुम्हारा समर्थन कर रहे रहे हैं और तुम्हारी राय का सम्मान करते हैं उनके बारे में भी सोच लो...’ मैंने कहा हां, लेकिन ये सिर्फ लोगों की बात नहीं है मैं नहीं चाहता कि मेरा बेटा अनपॉपुलर हो, सैफ ने कहा हो सकता है एक-दो साल बाद हम उसका नाम बदल दें।'

सैफ ने ये भी कहा, ‘अगर मुझे ऐसा लगा कि नाम की वजह से तैमूर को स्कूल में दिक्कत होगी तो आगे चलकर हम उसका नाम बदल भी सकते हैं।

आपको बता दें कि 20 दिसंबर 2016 को सैफ और करीना एक बेटे के माता-पिता बने हैं, बेटे के जन्म के दिन ही सैफ ने बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रख दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर सैफ की काफी आलोचना हुई। लोगों ने सिर्फ सैफ को नहीं 1 दिन के बच्चे को भी काफी बुरा-भला कहा था। हालांकि फिल्म इंड्रस्ट्री के काफी लोग सैफ और करीना के समर्थन में उतर आए, ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने वालों को जवाब भी दिया।

फिलहाल सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म रंगून के प्रचार में व्यस्त हैं। कंगना रनौत, सैफ अली खान और शाहिद कपूर से सजी ये फिल्म 24 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

Latest Bollywood News