A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आगे आए साजिद नाडियाडवाला, देंगे 400 कर्मियों को बोनस

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आगे आए साजिद नाडियाडवाला, देंगे 400 कर्मियों को बोनस

कोरोना वायरस के चलते 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। जिसकी वजह से शूटिंग सभी जगह बंद कर दी गई है।

sajid nadiawala- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM साजिद नाडियाडवाला

कोरोना वायरस के चलते देश लॉकडाउन कर दिया गया है जिसकी वजह से कई लोगों के पास काम ना होने की वजह से कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। फिल्मों और सीरियल की शूटिंग बंद हो जाने की वजह से कई रोज कमाने वाले लोगों को बहुत परेशानी हो रही है। ऐसे में इन कर्मचारियों के सपोर्ट के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आगे आए हैं। डायरेक्टर, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला कर्मचारियों के सपोर्ट में आए हैं। साजिद ने अनाउंस किया है कि वह 400 कर्मचारियों को बोनस देंगे।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नाडियाडवाला ग्रैंडसन फाउंडेशन ने पीएम केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा-  हम अपने 400 कर्मचारियों के परिवार  और रोजाना कमाने वाले कर्मचारियों को बोनस देने का फैसला लिया है ताकि वह भी योगदान कर सकें।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नाडियाडवाला ग्रैंडसन फाउंडेशन ने पीएम राहत कोष, मुख्यमंत्री राहत कोष, मोशन पिक्चर एंड टीवी प्रोड्यूसर वेल्फेयर, श्री भैरव सेवा समिति, फिल्म इंडस्ट्री वेलफेयर ट्रस्ट में योगदान दिया है। रोजाना कमाने वाले कर्मचारी जो नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट से जुड़े हैं उन्हें 10000 और बोनस दिया जाएगा। इसके अलावा 400 से अधिक कर्मचारियों को एक बोनस प्राप्त होगा जो सीएम और पीएम रिलीफ फंड की ओर से प्रत्येक को व्यक्तिगत रूप से दान किया जाएगा।

आपको बता दें अक्षय कुमार, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, कार्तिक आर्यन सहित कई बॉलीवुड सितारे कोरोना वायरस से लड़ने के लिए डोनेशन दे चुके हैं।

Latest Bollywood News