A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब साजिद नाडियाडवाला की पत्नी ने कहा, 'इनके पर्स में दिव्या भारती की फोटो है'

जब साजिद नाडियाडवाला की पत्नी ने कहा, 'इनके पर्स में दिव्या भारती की फोटो है'

दिव्या भारती आज दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी एक तस्वीर साजिद के पर्स में हमेशा मौजूद रहती है और खुद साजिद की पत्नी ये बात जानती हैं। जानिए एक अनसुना किस्सा।

Divya Bharti- India TV Hindi दिव्या भारती

दिव्या  भारती जितनी खूबसूरत थी, उतनी ही जहीन भी थी। कम उम्र में एक हादसे के चलते किस्मत ने बॉलीवुड से एक चमकने वाला सितारा भले ही छीन लिया हो लेकिन चाहने वालों के जेहन में आज भी खूबसूरत दिव्या भारती अपनी जगह बनाए हुए है। आज दिव्या भारती का जन्मदिन है, इस मौके पर सुनिए एक किस्सा।

जैसा कि सब जानते हैं कि दिव्या भारती की मौत अपने घर की बॉलकनी से गिरने के कारण हुई। असमय हुए इस हादसे से उनके पति साजिद नाडियाडवाला पूरी तरह टूट गए थे। हालांकि उन पर भी दिव्या भारती की मौत के इलजाम लगे थे लेकिन वो झूठे साबित हुए। साजिद काफी समय तक सदमे में रहे लेकिन कहते हैं ना कि जिंदगी चलती रहती है। 

जुड़वां, हे बेबी, मुझसे शादी करोगी और किक जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले साजिद ने सन 2000 में  बॉलीवुड की पत्रकार वर्धा खान से शादी कर ली। वर्धा और साजिद के दो बच्चे हैं औऱ दोनों ही खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। लेकिन दिव्या की याद साजिद के दिल में अभी भी बसी है और वर्धा खान इसकी चश्मदीद गवाह हैं।

एक इंटरव्यू में वर्धा खान ने कहा था कि साजिद के पर्स को खोलकर देखिए, वहां अभी भी दिव्या भारती की एक तस्वीर मिल जाएगी। साजिद दिव्या को कभी नहीं भूल सकते, हमें भी कोई एतराज नहीं है क्योंकि वो बेहद खूबसूरत औऱ रूमानी रिश्ता था।  

वर्धा खान साजिद की जिंदगी में भी दिव्या भारती की बदौलत आई। जिस दिन साजिद और वर्धा खान की मुलाकात हुई, उस दिन दिव्या भारती की पहली पुण्यतिथि थी और वर्धा की कंपनी ने उन्हें साजिद का इंटरव्यू करने भेजा था। उस वक्त वर्धा ने साजिद को देखते ही पसंद कर लिया था और कुछ सालों बाद दोनों ने शादी कर ली। 

Latest Bollywood News