A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी इस बड़े डायरेक्टर की फिल्म से करने जा रहे हैं डेब्यू

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी इस बड़े डायरेक्टर की फिल्म से करने जा रहे हैं डेब्यू

पिछले दिनों खबर आई थी कि अहान "RX 100" के रीमेक में नज़र आने वाले है। 

<p>Sunil Shetty</p>- India TV Hindi Sunil Shetty

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान के डेब्यू को ले कर बॉलीवुड में अफवाहों का बाज़ार गर्म है। पिछले दिनों खबर आई थी कि अहान "RX 100" के रीमेक में नज़र आने वाले है। वही साज़िद नाडियाडवाला ने अफवाहों पर अल्पविराम लगाते हुए इस खबर की पुष्टि कर दी है कि वह अहान को लॉन्च करने वाले है।

परियोजना के बारे में पहली बार बात करते हुए साज़िद ने कहा,"मैंने "RX 100" की रीमेक बनाने के अधिकार खरीद लिए है और इस फ़िल्म के साथ अहान बॉलीवुड में अपनी शुरुवात करेंगे। फ़िल्म मई 2019 में रिलीज होगी। हमने यह ड्रामा चुना क्योंकि इसने युवाओं के बीच अपनी गहरी छाप छोड़ रखी है। मैं ऐसे युवाओं को जानता हूं जो इस फ़िल्म को 10 बार से ज़्यादा देख चुके है।"

ब्लॉकबस्टर "RX 100" एक तेलुगु फ़िल्म है जिसकी कहानी कार्तिकेय और उनकी गर्लफ्रैंड इंदु और उनकी प्रेम कहानी में आने वाले ट्विस्ट के इर्दगिर्द घूमती है।

 साज़िद नाडियाडवाला और शेट्टी परिवार का पुराना याराना है। अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी साज़िद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'वक़्त हमारा है' के बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था।साज़िद नाडियाडवाला को इस बात की अप्रतिम खुशी है कि सुनील को लॉन्च करने के बाद, अब वह उनके बेटे अहान को लॉन्च करेंगे।

इस वर्ष ब्लॉकबस्टर हिट बागी 2 की सफलता के बाद, नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट अपनी आगामी फिल्में हाउसफुल 4, सुपर 30, बागी 3 में व्यस्त है।

Also read:

Latest Bollywood News