A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान-अनुष्का होंगे बुडापेस्ट रवाना

सलमान-अनुष्का होंगे बुडापेस्ट रवाना

सलमान खान और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'सुल्तान' के अंतिम हिस्से की शूटिंग के लिए हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट जाएंगे।

anushka sharma and salman khan- India TV Hindi anushka sharma and salman khan

मुंबई: सलमान खान और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'सुल्तान' के अंतिम हिस्से की शूटिंग के लिए हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट जाएंगे। फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले अनुष्का और सलमान गुरुवार को बुडापेस्ट के लिए रवाना होंगे और फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए छह जून तक वहां रहेंगे।

बयान के अनुसार, फिल्म की पटकथा से संबंधित होने के कारण शूटिंग के लिए बुडापेस्ट को चुना गया है। इसे यूरोप के 'रेसलिंग कैपिटल' के रूप में भी जाना जाता है।

अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म में सलमान को पहलवान सुल्तान के किरदार में देखा जाएगा, जो भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतना चाहता है लेकिन किसी कारण से उसे कुश्ती छोड़नी पड़ जाती है। हालांकि, कुछ समय बाद वह एक बार फिर खेल में प्रवेश करता है। इस फिल्म में उनके कोच की भूमिका रणदीप हुड्डा निभा रहे हैं।

salman khan

इस फिल्म में अनुष्का (आरफ़ा) को सलमान की सह-कलाकार के रूप में देखा जाएगा, जो स्वयं एक महिला पहलवान होती है।

एक अलग मामले में सलमान खान 'सुल्तान' को लेकर चर्चे में हैं, जिसमें उन्होंने अरिजीत सिंह के गाने को फिल्म में शामिल करने से इंकार कर दिया। इस बात तो लेकर अरिजीत ने सोशल मीडिया पर सलमान से माफी भी मांगी थी।

'सुल्तान' फिल्म की शूटिंग के बाद अनुष्का अपनी आगामी फिल्म 'फिल्लौरी' की शूटिंग के लिए पंजाब पहुंचेंगी।

आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'सुल्तान' इस वर्ष 6 जुलाई को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News