A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जेल में सलमान ने बेचैनी में काटी पहली रात, बेल पर फैसला आज

जेल में सलमान ने बेचैनी में काटी पहली रात, बेल पर फैसला आज

सलमान खान की जमानत याचिका को अब शनिवार तक के लिए सुरक्षित कर दिया गया है। इसका मतलब एक रात और सलमान को जोधपुर की जेल में काटनी होगी। गौरतलब है कि 20 साल के बाद काले हिरण के शिकार के मामले में जोधपुर की अदालत से सलमान खान को गुरुवार को 5 साल जेल की सजा सुनाई।

Salman Khan- India TV Hindi Salman Khan

जोधपुर: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की जमानत याचिका को अब शनिवार तक के लिए सुरक्षित कर दिया गया है। इसका मतलब एक रात और सलमान को जोधपुर की जेल में काटनी होगी। गौरतलब है कि 20 साल के बाद काले हिरण के शिकार के मामले में जोधपुर की अदालत से सलमान खान को गुरुवार को 5 साल जेल की सजा सुनाई। लेकिन अब बता दें कि सलमान की पहली रात उन्होंने किस तरह स केन्द्रीय कारागार की 2 नंबर बैरक में काटी। दरअसल खबरों के मुताबिक दबंग खान की पूरी रात बेहद बेचैनी में बीती। जेल उपमहानिरीक्षक विक्रम सिंह ने बताया कि सलमान को जेल में कल रात सामान्य खाना दिया गया और आज सुबह नाश्ते में स्प्राउट बींस और दूध दिया गया।

जब सलमान जेल गए तो उस समय उनका रक्तचाप बढ़ा हुआ था लेकिन बाद में वे सामान्य हो गये। कैदी नंबर 106 सलमान तनावग्रस्त थे, वे देर रात तक बैरक के बाहर टहलते रहे लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बैरक के अंदर जाने को कहा। वे देर रात में सोये। जेल प्रशासन ने आज सुबह सलमान खान के आग्रह पर उन्हें हिन्दी के अखबार दिये। जिला एवं सत्र अदालत में सलमान की जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले आज सुबह उनके वकील और सुरक्षागार्ड शेरा उनसे मिले। बाद में अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी केन्द्रीय कारागार में सलमान से मुलाकात की। उपमहानिरीक्षक सिंह ने बताया कि सलमान के वार्ड के बाहर सुरक्षा के कडे बंदोबस्त किये गये हैं।

जोधपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्टेट (ग्रामीण) देव कुमार खत्री की अदालत ने कल सलमान खान को वर्ष 1998 के अक्तूबर में दो काले हिरणों के शिकार मामले में कल पांच साल जेल की सजा सुनाई थी जिसके बाद उन्हें जोधपुर के केन्द्रीय कारागार में भेज दिया गया था। अदालत ने अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री तब्बू, नीलम, सोनाली ब्रेंद्रे और स्थानीय निवासी दुष्यंत सिंह को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया ​था। सलमान खान के वकीलों ने आज जमानत की याचिका पेश की लेकिन जिला एवं सत्र अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अपना निर्णय सुरक्षित रखा और मामले पर सुनवाई के लिए कल की तारीख तय की।

Latest Bollywood News