A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IIFA 2017: एक बार फिर दिखी सलमान और कैटरीना के बीच हॉट कैमेस्ट्री

IIFA 2017: एक बार फिर दिखी सलमान और कैटरीना के बीच हॉट कैमेस्ट्री

IIFA पुरस्कारों का 18वां संस्करण न्यूयॉर्क में बेहद शानदार ढंग से आयोजित किया जा रहा है। लगभग पूरा बॉलीवुड इस समारोह में शामिल होने के लिए उमड़ पड़ा है। अब इस अवार्ड फंक्शन की तस्वीरें भी सामने आने लगी हैं। वरुण धवन, करण जौहर, सैफ अली खान और आलिया...

Salman Khan and Katrina Kaif- India TV Hindi Salman Khan and Katrina Kaif

नई दिल्ली: इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी IIFA पुरस्कारों का 18वां संस्करण न्यूयॉर्क में बेहद शानदार ढंग से आयोजित किया जा रहा है। लगभग पूरा बॉलीवुड इस समारोह में शामिल होने के लिए उमड़ पड़ा है। अब इस अवार्ड फंक्शन की तस्वीरें भी सामने आने लगी हैं। वरुण धवन, करण जौहर, सैफ अली खान और आलिया भट्ट सहित इसमें कई हस्तियां पहुंची हैं। वहीं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी यहां भी किसी से पीछे नहीं हैं, उन पर आईफा का रंग चढ़ा हुआ दिख रहा है। इस दौरान एक और जो खास चीज को देखने को मिली, वह है कैटरीना कैफ के साथ उनकी कैमेस्ट्री।

13 से 15 जुलाई तक चलने वाला यह समारोह आईफा का 18वां साल है। इस बार का आईफा कई मायनों में खास माना जा रहा है। इसमें सलमान से लेकर आलिया तक शानदार परफोर्मेंस देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। हाल ही में इस भव्य की समारोह की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें सबसे ज्यादा अपनी ओर जिसने ध्यान खीचा वह है सलमान और कैटरीना। दोनों को यहां साथ में देखना काफी दिलचस्प है। (IIFA 2017: सलमान, वरुण और आलिया सहित बॉलीवुड पहुंचा न्यूयॉर्क)

दरअसल इन तस्वीरों में सलमान और कैटरीना के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। नेवी ब्लू कलर के सूट में दबंग खान काफी हैंडसम लग रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ रेड कलर की ड्रेस में कैटरीना भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि सलमान और कैटरीना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म टाइगर जिंदा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और हाल ही में ये दोनों अपनी इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ऑस्ट्रिया से वापस लौटे हैं।

Latest Bollywood News