A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान संग वायरल हो रही सईं मंजरेकर के बचपन की फोटो

सलमान खान संग वायरल हो रही सईं मंजरेकर के बचपन की फोटो

सलमान खान के साथ एक पुरानी तस्वीर के वायरल होने के बाद सई मंजरेकर ने उस मौके का जिक्र किया है, जब ये तस्वीर खींची गई थी।

salman khan and saiee majrekar- India TV Hindi सलमान खान और सई मंजरेकर

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में फिल्म डायरेक्टर महेश मंजरेकर की बेटी सई मंजरेकर का डेब्यू हो रहा है। फिल्म में सई औऱ सलमान खान के बीच रोमांटिक एंगल है। ट्रेलर में दोनों की शानदार केमिस्ट्री दिख चुकी है। ऐसे में सई के बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो सलमान खान के साथ दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में सई बमुश्किल 12 या 13 साल की रही होगीं और उनके बगल में खड़े हैं सदाबहार सलमान खान। सई और सलमान की ये फोटो जब वायरल हुई तो खुद सई को आकर इस फोटो के डिटेल्स देने पड़े। 

बचपन में सई मंजरेकर सलमान खान के साथ

सई ने बताया है कि ये तस्वीर काफी पुरानी है और सलमान खान के घर की है। उनके पिता महेश मंजरेकर जब सलमान खान से मिलने उनके घर गए थे तो जिद करके वो भी उनके साथ सलमान से मिलने चली आईं। सई ने बताया कि सलमान खान के घर पर जब उन्हें भूख लगी तो सलमान सर ने उन्हें ढेर सारी चॉकलेट्स दी, जिनके रैपर उन्होंने कई सालों तक संभाल कर रखे। 

सई की उम्र इस समय 21 साल है औऱ सलमान खान 53 साल के हैं। लेकिन सलमान खान की पर्सनेलिटी से उनकी उम्र का अंदाजा नहीं होता और इसलिए वो शायद ऐसे अकेले स्टार हैं जो अपने से काफी कम उम्र की अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन शेयर करते हैं औऱ अभिनेत्रियों को भी उनके साथ काम करके अच्छा फील होता है।

प्रभुदेवा द्वारा डायरेक्ट की गई दबंग 3 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान अपने लोकप्रिय किरदार चुलबुल पांडे में ही दिखेंगे और सोनाक्षी सिन्हा उनकी पत्नी के किरदार में होंगी। सई सलमान खान की टीएनएज का प्यार दिखाई गई है। फिल्म में विलेन की भूमिका इस बार सुदीप किच्चा निभा रहे हैं। 

Latest Bollywood News