Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 19 साल बाद एक बार फिर...

19 साल बाद एक बार फिर सलमान के साथ लव स्टोरी ला रहे हैं संजय लीला भंसाली

1999 रिलीज 'हम दिल दे चुके सनम' को कौन भूल सकता है और खासकर ऐश्वर्या और सलमान की जोड़ी तो आज भी लोगों के जह्न में है। एक बार फिर से यानि 19 साल बाद डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान एक लव स्टोरी लेकर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 23 Feb 2019, 14:09:50 IST

नई दिल्ली: 1999 रिलीज 'हम दिल दे चुके सनम' को कौन भूल सकता है और खासकर ऐश्वर्या और सलमान की जोड़ी तो आज भी लोगों के जह्न में है। एक बार फिर से यानि 19 साल बाद डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान एक लव स्टोरी लेकर आ रहे हैं। इस बात की जानकारी फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपनी ट्वीटर पर दी। साथ ही लिखा कि 19 साल बाद सलमान और संजय लीला भंसाली की फिल्म जोकि एक लव स्टोरी होगी...बनने जा रही है।

सलमान खान जितनी सहजता से एक्शन फिल्में करते हैं उतने ही सहज वे रोमांटिक फिल्मों में भी होते हैं। साल 1999 में आई संजयलीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम को भला कौन भूल सकता है। फिल्म में सलमान खान और एश्वर्या राय बच्चन एक साथ नजर आए थे, मूवी सुपरहिट रही थी। अब 19 साल बाद एक बार फिर से सलमान और संजय लीला भंसाली एक साथ काम करते नजर आ सकते हैं। ताजा रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा किया गया है।

पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, भंसाली प्रोडक्शन की CEO प्रेरणा सिंह ने इस बात को कन्फर्म करते हुए कहा है कि- सलमान खान और संजय लीला भंसाली 19 साल बाद एक बार फिर से काम करते हुए नजर आएंगे। ये एक लव स्टोरी होगी। दोनों की जोड़ी का फिर से एक साथ आना अद्भुत है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के हवाले से कहा गया था कि- भंसाली ने सलमान के साथ आइडिया डिसकस कर लिया है। दोनों ही एक दूसरे संग काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। संजय एक साथ तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।  वे पहले तो कई सारे एक्टर्स संग काम करने के बारे में सोच रहे थे मगर अब वे सलमान खान के साथ आगे जाना चाहते हैं।

फिलहाल सलमान खान भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वे एक चुनौतीपूर्ण रोल प्ले कर रहे हैं। उनके अलावा भारत में कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तबू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी फिल्म में शामिल हैं। फिल्म 2019 ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। इसके अलावा सलमान खान के हाथ में दबंग 3 भी है। दबंग सीरीज की ये तीसरी फिल्म होगी और इसकी शूटिंग भी 2019 में ही की जाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन