A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड देखें: बाबा सिद्दिकी की इफ्तार में पहुंचे सलमान, शाहरुख समेत कई बड़े सितारे

देखें: बाबा सिद्दिकी की इफ्तार में पहुंचे सलमान, शाहरुख समेत कई बड़े सितारे

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दिकी की इफ्तार दावत हमेशा ही ग्लैमर से भरी रहती है। इस बार भी बाबा की इफ्तार दावत में सलमान खान और शाहरुख खान समेत कई सितारों ने शिरकत की।

Salman Shahrukh- India TV Hindi Salman Shahrukh

मुंबई: कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दिकी की इफ्तार दावत हमेशा ही ग्लैमर से भरी रहती है। इस बार भी बाबा की इफ्तार दावत में सलमान खान और शाहरुख खान समेत कई सितारों ने शिरकत की। हालांकि बाबा की इस दावत में सलमान और शाहरुख नहीं मिल पाए क्योंकि दोनों ही अलग-अलग वक्त पर वहां पहुंचे थे। आपको बता दें कि 2013 में बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में ही सलमान और शाहरुख ने गले लगकर लंबे समय से चले आ रहे मतभेदों को भुला दिया था।

बाबा सिद्दिकी की इस इफ्तार दावत में शरीक होने के लिए सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे। इफ्तार दावत में शामिल होने वालों में सलमान के साथ-साथ लूलिया वंतूर, सलमान के भाई सुहैल खान, पिता सलमान खान, बहन अलवीरा और अर्पिता तथा बहनोई अतुल अग्निहोत्री शामिल थे। शाहरुख ने भी बाबा सिद्दिकी की इफ्तार दावत में हिस्सा लिया। सलमान और शाहरुख, दोनों ने ही इस मौके पर सफेद शर्द और काली पैंट पहनी थी।

सलमान के साथ ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म में को ऐक्टर माटिन रे टेंगू भी उनके साथ दिखे। फिल्म के निर्देशक कबीर खान भी अपनी पत्नी मिनी माथुर के साथ दावत में पहुंचे। इफ्तार में शिरकत करने वाले अन्य सितारों में मनीष मल्होत्रा, हुमा कुरैशी, सोनू सूद, इलियाना डि क्रूज, रिया चक्रवर्ती, अंकिता लोखंडे, मनीष पॉल, सचिन पिलगांवकर, रश्मि देसाई, हिमेश रेशमिया, साजिद नादियावाला और कियारा आडवाणी शामिल थे।

Latest Bollywood News