A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ट्यूबलाइट' को खराब रिव्यू मिलने पर क्रिटिक्स पर भड़के सलमान खान, कहा 'लौंडों-लपाटों के लिए नहीं है फिल्म'

'ट्यूबलाइट' को खराब रिव्यू मिलने पर क्रिटिक्स पर भड़के सलमान खान, कहा 'लौंडों-लपाटों के लिए नहीं है फिल्म'

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' कल रिलीज हुई। फिल्म को न ही उम्मीद के मुताबिक दर्शक मिले और न ही क्रिटिक्स ने फिल्म को सराहा।

salman- India TV Hindi salman

नई  दिल्ली: अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' कल रिलीज हुई। फिल्म को न ही उम्मीद के मुताबिक दर्शक मिले और न ही क्रिटिक्स ने फिल्म को सराहा। इससे पहले सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' और 'बजरंगी भाईजान' को क्रिटिक्स ने भी सराहा था और दर्शकों ने फिल्म को प्यार भी दिया था। लेकिन वो जादू 'ट्यूबलाइट' में नजर नहीं आया।

हाल ही में सलमान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। यहां सलमान ने अपनी फिल्म को मिले निगेटिव रिव्यूज पर समीक्षकों को ताना मारा। सलमान ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा, ‘’हमें उम्मीद थी कि ‘ट्यूबलाइट’ को माइनस स्टार मिलेंगे। लेकिन हमें तो डेढ़ स्टार मिले हैं।‘’

यहां पढ़िए, ट्यूबलाइट का रिव्यू

सलमान ने सफाई देते हुए कहा यह फिल्म लौंडों-लपाटों के लिए नहीं है। यह फिल्म फैमिली के साथ देखी जाने वाली सीरियस फिल्म है। जिन्हें फिल्म देखते वक्त नाच-गाना करना है उनके लिए ‘ट्यूबलाइट’ नहीं है।

सलमान ने कहा, 'मेरी फिल्म को मिले क्रिटिक्स के रिव्यू सचमुच बहुत अच्छे हैं। मैंने तो उम्मीद की थी कि मुझे माइनस 3 या  माइनस 4 स्टार मिलेंगे, लेकिन मुझे तो उम्मीद से बहुत ज्यादा, डेढ़ स्टार मिले हैं, इसलिए मैं बहुत ही संतुष्ट हूं।

​पहली प्रतिक्रिया: 'ट्यूबलाइट' देखकर निकले लोग

सलमान ने कहा यह फिल्म उन लोगों के लिए नहीं हैं जो फिल्म देखने के दौरान चिल्लर फैंके या फिर नाच-गाना करें। सलमान ने कहा शायद लोग दूसरे मूड में फिल्म देखने आए हों और उन्हें यह फिल्म मिल गई हो। यह लौंडों-लपाटों के लिए नहीं है, फैमिली के साथ एन्जॉय करना चाहते हैं तो इस फिल्म में आपको मजा आएगा।

सलमान ने कहा, 'यह एक इमोशनल फिल्म है। फिल्म देखने वाला कितना भी कठोर दिल का इंसान होगा, इस फिल्म को देखकर उसकी आंखें तो जरूर भर आएंगी। इस फिल्म को आप माता-पिता, दादा-दादी और पूरे परिवार के साथ देखने जाएं।'

आगे भी पढ़ें

Latest Bollywood News