A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दबंग 3' के रिलीज से पहले सलमान खान ने चुलबुल पांडे बन एनिमेटिड अवतार में सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

'दबंग 3' के रिलीज से पहले सलमान खान ने चुलबुल पांडे बन एनिमेटिड अवतार में सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर चुलबुल पांडे बनकर धमाल मचा दिया है। अब चुलबुल पांडे के स्टिकर गिफ भी मिलेंगे।

salman khan dabangg 3 sticker- India TV Hindi दबंग 3 स्टिकर

सलमान खान की दबंग 3 को रिलीज होने में अब बस 30 दिन रह गए हैं। दबंग 3 का इंतजार करना फैन्स के लिए बहुत मुश्किल हो रहा है क्योंकि मेकर्स रोजाना फिल्म से जुड़ा कुछ दिलचस्प शेयर कर रहे हैं। गाने, मोशन पोस्ट के बाद सलमान खान ने फैन्स को एक खास गिफ्ट दिया है। इस बार सलमान खान ने चुलबल पांडे बन स्टिकर और गिफ शूट किए हैं। यह गिफ और स्टिकर अब आपको सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, स्नैपचैट और टिकटॉक पर मिलेंगे।

फैन्स अब खुद को एनिमेटिड अवतार में चुलबुल पांडे की तरह एक्सप्रेस कर सकेंगे। यह गिफ 20 नवंबर से व्हाट्सएप और 21 नवंबर से इंस्टाग्राम पर मिल पाएंगे। सलमान खान ने इस बारे में ट्विटर पर जानकारी दी है।

सलमान खान ने ट्वीट किया- अब व्हाट्सएप पर दबंग 3 गिफ से अपनी दबंगगई दिखाओं और चैट को सुपरफन बनाओ।

सलमान खान के चुलबुल पांडे किरदार को लोगों का बहुत प्यार मिला है। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सईं मांजरेकर, सुदीप किच्चा अहम भमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

दबंग 3 को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है और  सलमा खान, अरबाज खान, निखिल द्विवेदी ने सलमान खान फिल्म्स के तले प्रोड्यूस किया है। यह 20 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News