A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने की 'दबंग' फ्रेंचाइजी की एनिमेटेड सीरीज की घोषणा, कहा- 'वही एक्शन, वही मस्ती, नए अवतार में'

सलमान खान ने की 'दबंग' फ्रेंचाइजी की एनिमेटेड सीरीज की घोषणा, कहा- 'वही एक्शन, वही मस्ती, नए अवतार में'

सलमान खान ने अपने ट्विटर पर 'दबंग' फ्रैंचाइज़ी की एनिमेटेड सीरीज़ की घोषणा की, जिसका प्रीमियर डिज़नी + हॉटस्टार पर हुआ है। 

सलमान खान - India TV Hindi Image Source : SALMAN KHAN सलमान खान ने की 'दबंग' फ्रेंचाइजी की एनिमेटेड सीरीज की घोषणा, 

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की मुख्य भूमिकाओं वाली दबंग फ्रेंचाइजी बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सफल फ्रेंचाइजी में से एक है। ड्रामा, एक्शन और मजेदार गानों से भरपूर यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रही है। अब, बच्चों को भी एनिमेटेड संस्करण में सलमान खान के कैरेक्टर चुलबुल पांडे को देखने को मिलेगा! सलमान खान ने अब दबंग फ्रैंचाइज़ी की एनिमेटेड सीरीज़ की घोषणा कर दी है, और यह निश्चित रूप से उनके युवा प्रशंसकों को उत्साहित करेगा।

कुछ दिनों पहले, यह बताया गया था कि दबंग फ्रैंचाइज़ी को एक एनिमेटेड सीरीज़ में बदल दिया जाएगा, और यह कि निर्माता रिलीज़ के बारे में कई ओटीटी प्लेटफार्मों के साथ बातचीत कर रहे हैं। अब, सलमान खान ने डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर एनिमेटेड सीरीज की रिलीज के बारे में साझा किया। एनिमेटेड सीरीज के एक गाने को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा कि एनिमेटेड सीरीज में वही एक्शन, मस्ती, लेकिन नए अवतार में होगा।

सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा है- भैयाजी स्माइल! आ गए हैं 'चुलबुल पांडे' अपने एनिमेटेड अवतार में इन दबंग द एनिमेटेड सीरीज, 31 मई से, हर रोज 12 बजे, कार्टून नेटवर्क पर।

वहीं एक और ट्वीट करते हुए सलमान खान ने लिखा है- बच्चों से याद आया, स्वागत नहीं करोगे हमारा? चुलबुल पांडे लैंड हो रहे हैं डिज्नी प्लसल हॉट स्टार पर।

एनिमेशन स्टूडियो कॉसमॉस- माया ने एनिमेटेड सीरीज के निर्माण के अधिकार हासिल कर लिए हैं। यह सुपरकॉप चुलबुल पांडे के जीवन और रोमांच का वर्णन करता है, और रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा), छेदी सिंह (सोनू सूद) जैसे अन्य पात्रों के एनिमेटेड संस्करण भी पेश करता है।

Latest Bollywood News