A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान-अनुराग कश्यप ने एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स में जीता पुरस्कार

सलमान खान-अनुराग कश्यप ने एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स में जीता पुरस्कार

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने पहले एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स समारोह में 'बिग बॉस' के लिए सर्वश्रेष्ठ एंटरटेनमेंट होस्ट और अनुराग कश्यप ने नेटफ्लिक्स की सीरिज 'सेक्रेड गेम्स' के सीजन-1 के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता है। 

<p>salman khan and anurag kashyap</p>- India TV Hindi salman khan and anurag kashyap

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने पहले एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स समारोह में 'बिग बॉस' के लिए सर्वश्रेष्ठ एंटरटेनमेंट होस्ट और अनुराग कश्यप ने नेटफ्लिक्स की सीरिज 'सेक्रेड गेम्स' के सीजन-1 के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता है। 

वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुकाबिक, आरती बजाज ने सर्वश्रेष्ठ संपादन का पुरस्कार हासिल किया। भारत के अन्य विजेताओं में डिस्कवरी कम्युनिकेशंस इंडिया शामिल था, जिसे 'क्वींस ऑफ कॉमेडी' के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी का खिताब मिला।

कार्टून नेटवर्क इंडिया के 'लंपट' ने सर्वश्रेष्ठ 2डी एनिमेटेड प्रोग्राम या सीरिज का पुरस्कार हासिल किया। इसके अलावा, एनजीसी नेटवर्क इंडिया ने 'द लास्ट ड्रॉप : इंडियाज वॉटर क्राइसिस' के लिए बेस्ट करंट अफेयर्स प्रोग्राम या सीरीज का पुरस्कार जीता और ग्रेमैटर एंटरटेनमेंट ने 'द रीमिक्स' के लिए बेस्ट नॉन-स्क्रिप्टीड एंटरटेंमेंटका पुरस्कार जीता।

Latest Bollywood News