A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आर्म्स एक्ट केस: सलमान ने जोधपुर कोर्ट में भरा बेल बॉन्ड, मुंबई के लिए हुए रवाना

आर्म्स एक्ट केस: सलमान ने जोधपुर कोर्ट में भरा बेल बॉन्ड, मुंबई के लिए हुए रवाना

सलमान खान शुक्रवार को आर्म्स एक्ट मामले में अपर जिला एवं सत्र न्यायालय जोधपुर ग्रामीण में पेश हुए। उन्होंने यहां 20-20 हजार रुपए के दो बेल बॉन्ड भरे हैं। इसके बाद वह कोर्ट से निकलकर एयरपोर्ट के लिए रवाना, जहां से उन्होंने मुंबई के लिए फ्लाइट ली।

salman- India TV Hindi salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान शुक्रवार को आर्म्स एक्ट मामले में अपर जिला एवं सत्र न्यायालय जोधपुर ग्रामीण में पेश हुए। उन्होंने यहां 20-20 हजार रुपए के दो बेल बॉन्ड भरे हैं। इसके बाद वह कोर्ट से निकलकर एयरपोर्ट के लिए रवाना, जहां से उन्होंने मुंबई के लिए फ्लाइट ली। बता दें कि पिछली पेशी में सलमान के अधिवक्ता ने पुलिस प्रोटेक्शन का हवाला देकर हाजरी माफी पेश की थी।

क्या है मामला

गौरतलब है कि वर्ष 1998 में सलमान खान अपनी फिल्म 'हम साथ साथ है' के लिए जोधपुर पहुंचे थे। इस दौरान उन पर काले हिरण के शिकार मामला दर्ज हुआ। साथ ही पुलिस ने उनके पास से जो रिवॉल्वर और राइफल बरामद की उनकी लाइसेंस अवधि भी खत्म हो चुकी थी। वन अधिकारी ने सलमान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया कि उन्होंने 1 और 2 अक्टूबर, 1998 की मध्यरात्रि दो काले हिरणों का शिकार किया है, जिसके लिए इस्तेमाल की गई राइफल की लाइसेंस अवधि खत्म हो चुकी है।

इसके बाद सलमान पर आर्म्स एक्ट के अंतर्गत अवैध हथियार करने का मामला दर्ज किया गया। हालांकि ट्रायल कोर्ट जनवरी में इस मामले मे सलमान को बरी कर चुका था। लेकिन इस फैसले को राज्‍य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।

Latest Bollywood News