A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दबंग 3' की शूटिंग 1 अप्रैल से होगी शुरू, इंदौर पहुंचे सलमान खान और अरबाज खान

'दबंग 3' की शूटिंग 1 अप्रैल से होगी शुरू, इंदौर पहुंचे सलमान खान और अरबाज खान

सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग 1 अप्रैल से इंदैर में शुरू होगी। शूटिंग के लिए सलमान और अरबाज खान इंदौर पहुंच चुके हैं।

Salman Khan to start Dabangg 3 shooting tomorrow- India TV Hindi Salman Khan to start Dabangg 3 shooting tomorrow

सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग 1 अप्रैल से इंदैर में शुरू होगी। शूटिंग के लिए सलमान और अरबाज खान इंदौर पहुंच चुके हैं। सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। वीडियो में सलमान और अरबाज कह रहे हैं कि वो अभी अपने जन्मस्थान इंदौर पहुंचे हैं। वो उन जगहों पर जाएंगे, जहां उनके नाना की पुलिस की नौकरी के दौरान पोस्टिंग थी। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग 1 अप्रैल से शुरू होगी।

'दबंग' सीरीज़ की पहली फिल्म 2010 में रिलीज़ हुई थी। पहली फिल्म अभिनव कश्यप ने और दूसरी फिल्म अरबाज खान ने डायरेक्ट की थी। तीसरी फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रभुदेवा इसके पहले 2009 में सलमान की फिल्म 'वॉन्टेड' को डायरेक्ट कर चुके हैं।

आपको बता दें कि 'दबंग 3' इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा होंगी। फिल्म की शूटिंग चार महीने तक होगी। फिल्म की शूटिंग इंदौर के अलावा महाराष्ट्र और जयपुर में भी होगी।

सलमान हाल ही में कोरियोग्राफर सरोज खान से मिले थे और उन्हें काम देने का वादा किया था। हो सकता है 'दबंग 3' का कोई गाना सरोज खान कोरियोग्राफ करें।

Also Read:

विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' बनी 10वीं सबसे ज्यादा कमाई वाली हिंदी फिल्म

शाहरुख खान ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स की सर्जरी से पहले उनसे की मुलाकात, देखें Video

हिना खान अपने परिवार के साथ पहुंचीं मालदीव, शेयर की तस्वीरें

Latest Bollywood News