A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब सलमान खान ने निगेटिव भूमिका निभाने के बारे में पूछा तो अवाक रह गए गौतम गुलाटी

जब सलमान खान ने निगेटिव भूमिका निभाने के बारे में पूछा तो अवाक रह गए गौतम गुलाटी

सलमान खान अभिनीत फिल्म 'राधे' में खलनायक की भूमिका निभा रहे अभिनेता गौतम गुलाटी का कहना है कि उन्हें यह किरदार सुपरस्टार की सिफारिश पर मिला है।

जब सलमान खान ने निगेटिव भूमिका निभाने के बारे में पूछा तो अवाक रह गए गौतम गुलाटी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM-GAUTAMGULATI जब सलमान खान ने निगेटिव भूमिका निभाने के बारे में पूछा तो अवाक रह गए गौतम गुलाटी

सलमान खान अभिनीत फिल्म 'राधे' में खलनायक की भूमिका निभा रहे अभिनेता गौतम गुलाटी का कहना है कि उन्हें यह किरदार सुपरस्टार की सिफारिश पर मिला है।

अभिनेता का दावा है कि वह सलमान से मिले, जिन्होंने उनके साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की और अगले दिन फिल्म की टीम से उन्हें फोन आया।

वे कहते हैं "यह संभव नहीं होता अगर सलमान सर नहीं होते। हम बेतरतीब ढंग से मिले और उन्होंने मुझे गले लगाया और सोचा कि हमें साथ काम करना चाहिए। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं निगेटिव भूमिका निभाऊंगा। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था। मैंने उनसे कहा कि मेरे सभी पसंदीदा नायक निगेटव हैं और अगले ही दिन, उनकी टीम ने मुझे फोन किया और यह हो गया।"

पायरेसी की चपेट में आई सलमान खान की 'राधे', दर्ज हुई FIR

वह कहते हैं कि उनके चरित्र पर काम जल्द ही शुरू हो गया।

गौतम कहते हैं "मेरे कपड़े, लुक, ट्रेनिंग शुरू हुई। हेयरस्टाइल बदल दिया गया और शूटिंग शुरू हो गई। मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा। वह हमेशा बहुत मददगार रहे हैं। यह आश्चर्यजनक है जब एक बड़ा मेगास्टार मेरी मदद करने के आए और मुझ पर विश्वास करे।"

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने दी कोरोना को मात, फैंस के बीच साझा की ये खुशखबरी

अभिनेता ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म में गिरगिट की भूमिका निभाई।

Latest Bollywood News