A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने शुरू किया मास्क टास्क, फैंस से की ये अपील

सलमान खान ने शुरू किया मास्क टास्क, फैंस से की ये अपील

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कोरोना वायरस महामारी में सभी से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंगका पालन करने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

salman khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BEINGSALMANKHAN सलमान खान

कोरोना वायरस का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। आए दिन हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद लोग धीरे-धीरे अपने काम पर वापिस लौट रहे हैं लेकिन इसके साथ ही उन्हें कई सावधानियां बरतने की सलाह दी गई है। सभी से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा गया है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी लोगों से मास्क लगाने की अपील कर रहे हैं।

सलमान खान के ब्रैंड बीइंग ह्यूमन क्लोथिंग ने मास्क लॉन्च किए हैं। सलमान ने सोशल मीडिया पर मास्क पहने तस्वीर शेयर की है। साथ ही मास्क टास्क शुरू किया है। सलमान ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- बीइंग ह्यूमन क्लोथिंग ने आज मास्क लॉन्च किया है। और हमारा एक ही टास्क, पहनों और पहनाओ मास्क। जब आप एक मास्क खरीदेंगे  तो आपको हमारी ओर से एक मास्क फ्री मिलेगा, जो आप खुद जरुरतमंदों को दे सके हो।

सलमान ने आगे लिखा- जब भी बाहर निकले, जान या अंदाज लोगों के साथ। पहनिए मास्क और साथ में समाजिक दूरी, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखिए।

सलमान खान लॉकडाउन में पनवेल फार्महाउस पर समय बिता रहे थे। वहां वह खेती कर रहे थे। सलमान अब फार्महाउस से गैलेक्सी अपार्टमेंट वापिस आ गए हैं। सलमान ने बिग बॉस 2020 का पहला प्रोमो भी पनवेल फार्महाउस पर शूट किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान आखिरी बार 'दबंग 3' में नजर आए थे। ईद के मौके पर उनकी फिल्म 'राधे' रिलीज होने वाली थी। मगर लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई।

Latest Bollywood News