A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'भारत' में बुजुर्ग लुक मेकअप के लिए सलमान खान को लगते थे इतने घंटे

फिल्म 'भारत' में बुजुर्ग लुक मेकअप के लिए सलमान खान को लगते थे इतने घंटे

फिल्म 'भारत' में बुजुर्ग के लुक में नजर आने के लिए सलमान खान को मेकअप में ढाई घंटे लग जाते थे। यह फिल्म जून में ईद पर रिलीज होगी। निर्देशक अली अब्बास जफर ने इस लुक के बारे में कहा, "यह एक बहुत ही कठिन प्रक्रिया है, इस पूरी प्रक्रिया के लिए काफी धैर्य रखना पड़ता है।

<p>salman khan</p>- India TV Hindi salman khan

नई दिल्ली: फिल्म 'भारत' में बुजुर्ग के लुक में नजर आने के लिए सलमान खान को मेकअप में ढाई घंटे लग जाते थे। यह फिल्म जून में ईद पर रिलीज होगी। निर्देशक अली अब्बास जफर ने इस लुक के बारे में कहा, "यह एक बहुत ही कठिन प्रक्रिया है, इस पूरी प्रक्रिया के लिए काफी धैर्य रखना पड़ता है। सलमान को बुजुर्ग के लुक में ढलने के लिए करीबन ढाई घंटे लगते थे। उन्हें 20 अलग-अलग दाढ़ी और मूंछों को आजमाना था।"

उन्होंने कहा कि सलमान को जब संक्षिप्त रूप से बताया गया कि यह लुक फिल्म में उनके चरित्र के लिए काफी महत्वपूर्ण है, तब सलमान ने काफी सराहनीय काम किया।  फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं।

बता दें कि सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर भारत का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे हैं। फिल्म के का ट्रेलर और कई गाने रिलीज कर दिए गए हैं। फिल्म के डॉयरेक्टर अली अब्बास ने फिल्म में सलमान खान का नेवी ऑफिसर लुक शेयर किया है इस लुक में सलमान बहुत ही दमदार नजर आ रहे हैं।

डॉयरेक्टर अली अब्बास ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से सलमान का ये नया लुक शेयर किया साथ ही कैप्शन में लिखा है ''भारत ईद 2019' । इस फोटो में सलमान का लुक देखकर आप ये अंदाजा तो जरुर लगा लेंगे कि सलमान इस फिल्म में नेवी ऑफिसर के दमदार रोल में नजर आएंगे साथ ही इस फोटो में सलमान ने जो टोपी लगाई है उसपर साफ लिखा हुआ है 'Eagle Marine'इससे सलमान के रोल को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ सकती है।

ये भी पढ़ें:

Bharat: 'भारत' में सलमान खान का दिखेगा दमदमार नेवी ऑफिसर अवतार, अली अब्बास ने शेयर की फोटो 

Chehre: अमिताभ बच्चन ने मिस्ट्री थ्रिलर से अपना पहला लुक किया शेयर

दीपिका पादुकोण ने न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से की मुलाकात, नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर

Latest Bollywood News