A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने लॉकडाउन में जरूरतमंदों को फिर पहुंचाया खाना, जैकलिन और यूलिया ने भी की मदद

सलमान खान ने लॉकडाउन में जरूरतमंदों को फिर पहुंचाया खाना, जैकलिन और यूलिया ने भी की मदद

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है।

<p>सलमान खान ने...- India TV Hindi सलमान खान ने जरूरतमंदों को फिर पहुंचाया खाना

मुंबई: सलमान खान ने एक बार फिर से जरूरतमंदों की मदद की है और उन्हें जरूरत का सामान तथा खाना पहुंचाया है। सलमान खान का साथ जैकलिन फर्नांडिस और यूलिया वंतूर ने भी दिया है। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो वीडियो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। सलमान खान ने जरूरतमंदों को खाना पहुंचाते हुए वीडियो शेयर करते हुए लिखते हैं- सहयोग के लिए धन्यवाद, जैकलिन फर्नांडिस, यूलिया वंतूर, कमाल खान, निकेतन, राहुल नारायण और अभिराज।

वीडियो में सलमान खान, यूलिया, जैकलिन समेत कई सारे लोग बैलगाड़ी में सामान लादते दिख रहे हैं। और इसके बाद सामान रवाना कर दिया जाता है।

इससे पहले सलमान खान ने करीब 25000 दिहाड़ी मजदूरों की जरूरतों को 3 महीनों तक पूरा करने का बीड़ा उठाया है, इसके अलावा सुपरस्टार सलमान खान फुटपाथ पर बैठने वाले विक्रेता और मजदूरों को खाना और जरूरी सामान मुहैया करा रहे हैं।  सलमान खान, सन सिटी के अंदर काम करने वाली महिलाओं की मदद के लिए भी आगे आए हैं, जो हर रोज मेहनत कर अपना घर चलाती हैं। ऐसी करीब 50 महिलाओं को राशन पानी और घर का सामान सलमान की तरफ से जा रहा है। इतना ही नहीं सलमान ने फिल्म से जुड़े 7000 वर्कर्स के अकाउंट में पैसे भी भेजे।

Latest Bollywood News

Related Video